दिल्ली के निजामुद्दीन मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं और...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 1, 2020 07:24 AM2020-04-01T07:24:56+5:302020-04-01T07:24:56+5:30

देश भर में मचे निजामुद्दीन के बवाल पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बात रखी है। एक्टर का एक वीडियो सामने आया है।

Nawazuddin Siddiqui on Nizamuddin Markaz case: 'Lockdown means lockdown, religion doesn't matter' | दिल्ली के निजामुद्दीन मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं और...

फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना संक्रमितों मिलने से तरफ कोहराम मच गया हैमरकज में शामिल लोग उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल सहित देश के कई राज्यों में पहुंच चुके हैं।

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना संक्रमितों मिलने से तरफ कोहराम मच गया है।यहां मिले 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि 441 संदिग्धों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मरकज में शामिल लोग उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल सहित देश के कई राज्यों में पहुंच चुके हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि यहां आए लोगों में अभी भी लोग पॉजिटिव हो सकते हैं। ऐसे में इस पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इंडिया टीवी की खबर के अनुसार देश भर में मचे निजामुद्दीन के बवाल पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बात रखी है। एक्टर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं इस तरह से आप और लोगों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं।

इस पूरे प्रकरण पर नवाजुद्दीन सिद्दकी ने कहा है कि अगर सरकार ने कहा है लॉकडाउन तो इसका मतलब लॉकडाउन। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, किस धर्म को मानते हैं। ऐसा न करने से आप अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं और बहुत सारी जिंदगियों को भी खतरे में डाल रहे हैं।

दिल्ली में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आने के बाद मंगलवार को संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 120 हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी।इन 120 मामलों में 24 वे व्यक्ति हैं जिन्होंने निजामुद्दीन पश्चिम में एक धार्मिक सभा में भाग लिया था।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कम से कम पांच लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है, दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और एक देश से बाहर जा चुका है। सोमवार रात तक कोविड-19 के 97 मामले सामने आ चुके थे।

Web Title: Nawazuddin Siddiqui on Nizamuddin Markaz case: 'Lockdown means lockdown, religion doesn't matter'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे