संकट में घिरी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोतीचूर चकनाचूर, इस कारण से कोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 12, 2019 11:47 AM2019-11-12T11:47:27+5:302019-11-12T11:59:21+5:30

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही इस पर रोक लग गई है।

nawazuddin siddiqui and athiya shett starrer film motichoor chaknachoor release dateH | संकट में घिरी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोतीचूर चकनाचूर, इस कारण से कोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक

संकट में घिरी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोतीचूर चकनाचूर, इस कारण से कोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक

Highlightsबॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक और आथिया शेट्टी पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं।दोनों फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में साथ में दिखेंगे।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक और आथिया शेट्टी पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों फिल्म  मोतीचूर चकनाचूर में साथ में दिखेंगे। लेकिन फिल्म के फैंस के सामने पेश होने से पहले ही इस पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। खबर के अनुसार इसके रिलीज पर रोक लगा दी गई है।

 ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी।फिल्म पर ये रोक बिहार सिविल कोर्ट की ओर से लगाई गई है। जिसके बाद अब फिल्म 15 नवंबर को पर्दे पर पेश नहीं हो पाएगी। हालांकि अभी इस मामले पर मेकर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बिहार सिविल कोर्ट ने 15 नवबंर को रिलीज होने वाली नवाजुद्दीन की फिल्म  मोतीचूर चकनाचूर पर रोक लगा दी है। 

खबर के अनुसार एक लोकल डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के राइट्स को लेकर दावा किया है। इस मामले से संबंधित दस्तावेज होने की बात कही भी जा रही है। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया के खिलाफ शिकायतें हैं कि वो ड्यूज क्लियर नहीं कर रहे हैं ऐसे में रिलीज पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है।

 फिल्म के अब तक कई गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। ऐसे में फिल्म के रिलीज के तीन दिन पर फिल्म पर रोक लगना मेकर्स की मुसीबतें बढ़ा सकता है। फिल्म की कहानी 36 साल की एक ऐसे इंसान की है जो अपने लिए एक पत्नी की तलाश कर रहा है। ऐसे में अथिया को जब पता चलता है कि वह दुबई में काम करता है तो वह उससे प्यार का झूठा ड्राम करती है और शादी करने को तैयार हो जाती है।

 मोतीचूर चकनाचूर एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को देबामित्रा बिसवाल ने डायरेक्ट किया था।इस फिल्म में नवाजूद्दीन सिद्दीकी पुश्पिंदर त्यागी और आथिया ऐनी का किरदार निभा रही हैं।

Web Title: nawazuddin siddiqui and athiya shett starrer film motichoor chaknachoor release dateH

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे