आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई खिलाफ केस हुआ दर्ज, कहा- मैंने कुछ गलत पोस्ट नहीं किया

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 11, 2018 08:10 AM2018-06-11T08:10:42+5:302018-06-11T08:42:47+5:30

नवाज के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। खबर के मुताबिक अभिनेता के भाई के खिलाफ हिन्दू युवा वाहिनी के द्वारा केस दर्ज करवाया गया है।

nawazuddin s brother cast off objectionable post | आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई खिलाफ केस हुआ दर्ज, कहा- मैंने कुछ गलत पोस्ट नहीं किया

आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई खिलाफ केस हुआ दर्ज, कहा- मैंने कुछ गलत पोस्ट नहीं किया

मुंबई, 11 जून: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुदीन सिद्दीकी ने फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो डालकर सनसनी फैला दी है। इस पोस्ट के जरिए धार्मिक भावनाएं आहात होने की बात कही जा रही है। 

नवाज के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। खबर के मुताबिक अभिनेता के भाई के खिलाफ हिन्दू युवा वाहिनी के द्वारा केस  दर्ज करवाया गया है। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार देर रात कोतवाली में जोरदार नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। 

अयाजुद्दीन सिद्दीकी की फेसबुक आईडी पर शनिवार को एक पोस्ट शेयर किया गया जो हिंदुओं की भावनाओं को आहात करने वाला कहा जा रहा है। वहीं, इस पूरे प्रकरण पर पुलिस क्षेत्राधिकारी हरिराम यादव का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, नवाज के भाई का इस पूरे प्रकरण पर कहना है कि उन्होंने किसी भावनाओं को भड़काने वाले पोस्ट को शेयर नहीं किया था, मेरे खिलाफ गलत केस दर्ज हुआ है इस मामले की जांच होनी चाहिए।


विवादों से पुराना नाता

नवाज के भाई का नाम इससे पहले भी विवादों में आ चुका है। इससे पहले इससे पहले उनके भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने अन्य परिजनों के साथ नवाजुद्दीन पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया था।

वहीं, बीते कुछ दिनों से खुद नवाद भी विवादों में घिरे हैं। नवाज से ठाणे क्राइम ब्रांच सट्टे मामले में नहीं बल्कि पत्नी का जासूसी मामले में पूछताछ करेगी। खबर के मुताबिक इस मामले में पुलिस उनकी पति और भाई शमास को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

नवाज और उनकी पत्नी तो पुलिस के समन पर हाजिर नहीं हुए लेकिन उनके भाई शमास सिद्दीकी प्रदीप शर्मा की टीम के सामने हाजिर हो गए हैं। इसके बाद अब इसी हफ्ते पुलिस नवाज़ुद्दीन भी अपना बयान दर्ज कराने पहुंच सकते हैं। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक ठाणे  पुलिस ने जिन 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, इन्हीं गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि इनमें से एक आदमी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए फोन डिटेल्स निकलवाने के लिए हॉयर किया था। ये लोग पैसे लेकर लोगों की जासूसी का काम करते हैं। ठाणे क्राइम के अधिकारी ने कहा है कि नवाज और उनकी पत्नी आलिया और वकील से पूछताछ करना चाहते हैं, लेकिन तीन बार समन भेजने के बाद भी अभिनेता नहीं आए है।

जानें क्या है मामला नवाज के भाई का

गैरकानूनी तरीके से टेलीफोन रिकॉर्ड लीक करने के मामले में ठाणे पुलिस ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है। नवाज के वकील को क्राइम ब्रांच ने निजी जासूसों से गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) हासिल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले में इस मामले में पुलिस 11 गिरफ्तारी पहले कर चुकी है।

रिजवान सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर  ठाणे पुलिस की प्रवक्ता सुखदा नारकर ने कहा  है कि पुलिस ने जांच के दौरान नाम सामने आने के बाद वकील रिजवान सिद्दीकी को पुलिस ने उनका बयान दर्ज करवाले के लिए तलब किया था,लेकिन वह नहीं आए तो उनके घर से क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

अभिनेता पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी पत्नी की जासूसी में कॉल डेटा रिकॉर्ड में जाजूसी की है।  नवाज ने कथित तौर पर एक निजी जासूस को अपनी पत्नी पर जासूसी करने के लिए हायर किया था। क्राइम ब्रांच का कहना है कि वो जांच पूरी होने पर ही कुछ बताएगी। पुलिस का कहना है मामला तब तक आगे नहीं बढ़ पाएगा जब तक नवाज अपने पक्ष का बयान दर्ज नहीं करवाते हैं।

Web Title: nawazuddin s brother cast off objectionable post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे