रिया की बढ़ सकती हैं मुसीबतें, NCB को लग रहा है एक्ट्रेस ने गवाहों को प्रभावित करने के लिए CBI जांच से पहले दिए इंटरव्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 28, 2020 04:26 PM2020-08-28T16:26:46+5:302020-08-28T16:27:59+5:30

सीबीआई से रिया चक्रवर्ती की पूछताछ जारी है, लेकिन इसके बाद भी रिया की मुश्‍क‍िलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

narcotics control bureau-to-summon-rhea-chakraborty | रिया की बढ़ सकती हैं मुसीबतें, NCB को लग रहा है एक्ट्रेस ने गवाहों को प्रभावित करने के लिए CBI जांच से पहले दिए इंटरव्यू

NCB बढ़ा सकती है रिया की मुसीबतें (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत केस में सबसे ज्यादा शक की सुई रिया चक्रवर्ती पर हीNCB भी जल्द ही अब रिया से पूछताछ कर सकती है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को सुबह सीबीआई की पूछ-ताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह पहला मौका है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था।

वहीं, टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार एनसीबी को लगता है कि कि रिया ने सीबीआई पूछताछ से ठीक पहले टीवी पर इंटरव्‍यूज दिए, क्‍योंकि वह गवाहों को प्रभावित करना चाहती थीं। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने ड्रग ऐंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है।

ईडी के अधिकारियों से गुरुवार को NCB की टीम मिली। इस मुलाकात में रिया के स्‍मार्टफोन क्‍लोन कर वॉट्सऐप चैट रीट्र‍िव किए, जिसमें ड्रग चैट का खुलासा किया। इतना ही नहीं शुक्रवार को ईसीबी के अधिकारियों ने केस को लेकर पूछताछ की है।

 खबर है कि एनसीबी भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेजने की तैयारी में है। रिया के साथ ही मामले में शौविक चक्रवर्ती, जया साहा, सैमुअल मिरांडा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, सीबीआई रिया की गिरफ्तारी के लिए तब तक आगे नहीं बढ़ना चाहती, जब तक कि उनके पास कोई पुख्‍ता सबूत नहीं लग जाते। लेकिन गिरफ्तारी की तलवार रिया के ऊपर नारकोटिक्‍स के केस में ज्‍यादा है। रिया ने खुद चैट में ड्रग्स की बात को कबूला है।

Web Title: narcotics control bureau-to-summon-rhea-chakraborty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे