'देश छोड़कर भाग सकते हैं राज कुंद्रा, इसलिए ना दी जाए बेल', कोर्ट से बोली मुंबई पुलिस

By अनिल शर्मा | Published: August 11, 2021 12:36 PM2021-08-11T12:36:21+5:302021-08-11T13:34:17+5:30

पुलिस ने आगे अदालत को बताया कि एक ब्रिटिश नागरिक होने के नाते, अगर कुंद्रा को जमानत मिल जाती है तो वह बच भी सकता है। पुलिस ने कहा कि भारत के बाहर वीडियो अपलोड होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता क्योंकि वह फिल्मी दुनिया से जुड़ा है।

Mumbai Police opposes Raj Kundra's bail plea in court says businessman may flee country if released | 'देश छोड़कर भाग सकते हैं राज कुंद्रा, इसलिए ना दी जाए बेल', कोर्ट से बोली मुंबई पुलिस

'देश छोड़कर भाग सकते हैं राज कुंद्रा, इसलिए ना दी जाए बेल', कोर्ट से बोली मुंबई पुलिस

Highlightsराज कुंद्रा ने अपनी जमानत याचिका में कहा कि पुलिस ने अप्रैल में आरोपपत्र दाखिल किया था कोर्ट से पुलिस ने कहा कि राज कुंद्रा को जमानत मिल जाती है तो वह बच भी सकता हैभारत के बाहर वीडियो अपलोड होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता

मुंबईः मुंबई पुलिस ने पिछले महीने (19 जुलाई) कथित तौर पर ऐप्स के जरिए अश्लील सामग्री बनाने और स्ट्रीमिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि इससे समाज में गलत संदेश जाएगा। पुलिस ने दलील दी कि अगर राज कुंद्रा को जमानत मिलती है तो वह भागने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि उनके पास ब्रिटेन की नागरिकता है।

 गौरतलब है कि न्यायिक हिरासत में बंद राज कुंद्रा ने अपनी जमानत याचिका में कहा है कि पुलिस ने अप्रैल में आरोपपत्र दाखिल किया था जिसमें न तो उसका नाम था और न ही मामले से संबंधित प्राथमिकी हुई थी। याचिका में कहा गया है कि आरोप पत्र में नामजद आरोपी जमानत पर बाहर हैं और मजिस्ट्रेट की अदालत ने पहले उनकी जमानत खारिज करने में 'गलती' की। राज कुंद्रा की याचिका में कहा गया है, पूरा आदेश अनुमानों पर आधारित है और इसे रद्द किया जाना चाहिए।

राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 10 अगस्त को हुई सुनावई में पुलिस ने अदालत से कहा कि अगर आरोपी को जमानत मिल जाती है, तो वह अश्लील वीडियो अपलोड करके इसी तरह के अपराध करता रहेगा, जिससे हमारी संस्कृति प्रभावित होगी और समाज में गलत संदेश जाएगा। राज कुंद्रा फरार आरोपी प्रदीप बख्शी का रिश्तेदार है, और उसके साथ संवाद करने और बाद में जांच से बचने में मदद कर रहा था।

पुलिस ने आगे अदालत को बताया कि एक ब्रिटिश नागरिक होने के नाते, अगर कुंद्रा को जमानत मिल जाती है तो वह बच भी सकता है। पुलिस ने कहा कि भारत के बाहर वीडियो अपलोड होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता क्योंकि वह फिल्मी दुनिया से जुड़ा है। पुलिस ने कहा कि मामले में पीड़ित गरीब वित्तीय पृष्ठभूमि की महिलाएं हैं और अगर आरोपी जमानत पर बाहर जाता है तो वे महत्वपूर्ण सबूतों के साथ आगे नहीं आ सकते हैं।

Web Title: Mumbai Police opposes Raj Kundra's bail plea in court says businessman may flee country if released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे