ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर दिया बड़ा बयान, कहा- स्टार किड्स की इसमें नहीं है कोई गलती

By मनाली रस्तोगी | Published: June 24, 2020 10:06 PM2020-06-24T22:06:17+5:302020-06-24T22:06:17+5:30

फिल्म सुपर 30 (Super 30) में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुकीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स की इसमें कोई गलती नहीं है।

Mrunal thakur on nepotism and star kids | ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर दिया बड़ा बयान, कहा- स्टार किड्स की इसमें नहीं है कोई गलती

नेपोटिज्म पर बोलीं ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस (फाइल फोटो)

Highlightsमृणाल ने कहा कि नेपोटिज्म की बात करें तो इसमें स्टार किड्स की कोई गलती नहीं हैमृणाल ने कहा कि हम जैसे आम लोग ही हैं, जो स्टार्स के पीछे भागते हैं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) और खेमेबाजी (लॉबिंग) को लेकर बहस जारी है। इस दौरान फैंस लगातार स्टार किड्स की आलोचना कर रहे हैं। यही नहीं, सुशांत इस बीच सुपर 30 (Super 30) फेम मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का भी ये एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो नेपोटिज्म पर अपना पक्ष रखती हुई नजर आईं।

सामने आया वीडियो

मृणाल की एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में राधिका मदान भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं, मीडिया से मुखातिब होते हुए मृणाल ने कहा कि नेपोटिज्म की बात करें तो इसमें स्टार किड्स की कोई गलती नहीं है। ये हम जैसे आम लोग ही हैं, जो स्टार्स के पीछे भागते हैं। 

उन्होंने कहा कि एक उदाहरण के तौर पर बोलू तो एक बार अवार्ड नाइट चल रही थीं, जिसमें मैं अपना इंटरव्यू सेशन पूरा कर रही थी। इस दौरान जैसे ही वहां स्टार किड आया, वैसे ही मीडिया उसकी तरफ चली गई। मुझे उस रात बेस्ट एक्टर क्रिटिक का अवार्ड मिला था और जाह्नवी कपूर () को भी अवार्ड मिला था। मगर मुझे तो उस दिन कुछ बोलने का मौका भी नहीं दिया गया। मैं इस बात से जलती नहीं हूं, लेकिन मैं एक बात बता रही हूं। मैं बस इतना कह रही हूं कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, इसलिए नेपोटिज्म को पॉइंट करना बंद करिए। 

मीडिया की करती हैं इज्जत

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि करण जौहर ने मुझे और अविनाश को भी घोस्ट स्टोरीज में कास्ट किया है। इसलिए नेपोटिज्म इंडस्ट्री के अंदर नहीं बाहर भी है। मुझे लगता है कि ये ऑडियंस और मीडिया पर निर्भर करता है। मैं मीडिया की इज्जत करती हूं क्योंकि आज मैं जो कुछ भी हूं वो मीडिया के कारण हूं। मैं मीडिया की वजह से ही अपनी ऑडियंस से कनेक्ट कर पाती हूं।

Web Title: Mrunal thakur on nepotism and star kids

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे