मौनी रॉय ने बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, एक जैसी ड्रेस में नजर आईं दोनों

By अंजली चौहान | Published: June 13, 2023 01:28 PM2023-06-13T13:28:14+5:302023-06-13T13:32:25+5:30

मौनी रॉय ने दिशा पाटनी को उनके जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बर्थडे विश किया है।

Mouni Roy wished her best friend Disha Patani on her birthday both were seen in the same dress | मौनी रॉय ने बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, एक जैसी ड्रेस में नजर आईं दोनों

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Highlightsदिशा पाटनी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैंदिशा और मौनी रॉय बेस्ट फ्रेंड हैंमौनी रॉय ने दिशा पाटनी को बर्थडे विश किया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। बागी गर्ल दिशा पाटनी का 13 जून को बर्थडे आता है। एक्ट्रेस के जन्मदिन के इस स्पेशल डे पर उन्हें सब बधाईयां दे रहे हैं।

इस बीच, मौनी रॉय ने उन्हें एक खास अंदाज में जन्मदिन की तहे दिल से बधाई दी है। मौनी ने इंस्टाग्राम के जरिए एक प्यारी सी पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने खूब सारा प्यार लुटाया। इस पोस्ट में मौनी और दिशा दोनों एक ही ड्रेस में नजर आ रही हैं।

पिंक ड्रेस में दोनों बला की खूबसूरत लग रही है। जिसमें हाल ही में उनके मुंबई के नए रेस्तरां में आयोजित बैश की एक झलक भी शामिल है। एक फोटो में मौनी और दिशा गले मिले तो दूसरी में मौनी ने दिशा के गाल पर किस किया।

मौनी ने दिशा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश 

एक्ट्रेस ने पिछले कुछ महीनों की अपनी और दिशा की तस्वीरों और वीडियो के साथ लिखा, "मेरी खूबसूरत निंजा योद्धा, आप अंदर और बाहर से सुंदरता की सच्ची अवतार हैं, एक मुस्कान के साथ जो सबसे सुस्त दिनों को भी रोशन कर सकती है।

आपकी उज्ज्वल ऊर्जा और संक्रामक सकारात्मकता ताजी हवा के झोंके की तरह है, जो आपके आस-पास के सभी लोगों के लिए खुशी लाती है।"

मौनी ने दिशा के सफर को 'आश्चर्यजनक से कम नहीं' बताते हुए आगे लिखा, "आपने बाधाओं को दूर किया है और सीमाओं को पार किया है, रास्ते में अनगिनत दिलों को प्रेरित किया है।

अपनी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है और आप उन चमत्कारों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जिन्हें आप हासिल करना जारी रखेंगे लेकिन सभी सफलताओं और उपलब्धियों के बीच, जो चीज आपको वास्तव में खास बनाती है वह यह है कि आप कितने सरल हैं। चाहे हम किसी शॉपिंग मॉल के गलियारे में घूम रहे हों या बिल्कुल कुछ न करते हुए बस एक-दूसरे के साथ का आनंद ले रहे हों, आपके साथ बिताया गया हर पल शुद्ध आनंद है।

मौनी ने दिशा के साथ अपनी दोस्ती पर लिखा कि इतने कम समय में हमने एक बंधन बना लिया है, जो ऐसा महसूस करता है कि यह जीवन भर रहेगा। आपकी दयालुता, वफादारी और सच्चे प्यार ने मेरे दिल को कई तरह से छुआ है। मैंने कभी नहीं सोचा था। यह जन्मदिन आपके पास मौजूद सुंदर आत्मा का प्रतिबिंब हो।

आपका मार्ग प्यार और आशीर्वाद से प्रकाशित होता रहे जो कि आपको घेरें और आपका जीवन अंतहीन हँसी, रोमांच और पोषित यादों से भरा रहे। यहाँ सपनों के सच होने का एक और साल है, दुनिया को रोशन करने वाली मुस्कान, और एक दोस्ती जो विशेष लेकिन वास्तविक है। आई लव यू दिशा पटानी...।

सोशल मीडिया पर मौनी और दिशा के बीच इस प्यार को देख फैन्स भी बहुत खुश हैं। फैन्स ने इनके पोस्ट पर अपना प्यार लुटा रहे और कमेंट्स कर रहे हैं। 

Web Title: Mouni Roy wished her best friend Disha Patani on her birthday both were seen in the same dress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे