मिस यूनिवर्स इंडिया लविना इसरानी को मिला मिड डे इन्फ्लुएंसर्स अवार्ड, अशोक प्रसाद को धन्यवाद दिया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 2, 2023 06:40 PM2023-10-02T18:40:21+5:302023-10-02T18:48:02+5:30

दिल्ली के पंजाबी बॉयज़ (2022) , ये ख्वाब पतंग से (2020) और तेरे नाम का टैटू (2019) के लिए जानी जाती हैं।

Miss Universe India Lavina Israni received Mid Day Influencers Award thanked Ashok Prasad | मिस यूनिवर्स इंडिया लविना इसरानी को मिला मिड डे इन्फ्लुएंसर्स अवार्ड, अशोक प्रसाद को धन्यवाद दिया

मिस यूनिवर्स इंडिया लविना इसरानी को मिला मिड डे इन्फ्लुएंसर्स अवार्ड, अशोक प्रसाद को धन्यवाद दिया

Highlightsईश्वर की कृपा होगी तो सभी बैक टू बैक फ्लोर पर होंगे।लवीना इसरानी का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था।

इंडियन मॉडल एक्ट्रेस लवीना इसरानी को प्रतिष्ठित मिड डे इनफ्लुएंसर अवार्ड से सम्मानित किया गया है, जिसके लिए उन्हें अशोक प्रसाद ने नामांकित किया था। लवीना को अवार्ड उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए यह अवार्ड दिया गया है। अवार्ड मिलने के पहले उन्होंने लालबाग में जाकर गणपति बप्पा के दर्शन भी किया। 

इसको लेकर लवीना ने कहा कि मेरे लिए यह अवार्ड पूरी तरह से अनएक्सपेक्टेड था। जैसा कि कहते हैं - मैन गिव्स थे अवॉर्ड और गोद गिव्स थे रीवार्ड। यह उसी तरह से मेरे लिए है। उन्होंने कहा कि मुझे कई साल पहले 2018 में अवार्ड मिले थे। उसके बाद ब्यूटी पीजेंट के बाद या पहले अवार्ड है इसलिए मैं खुद को लकी मानती हूं। 

लवीना आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स पर काम करते नजर आने वाली है। यह खुद उन्होंने ही कहा है। उन्होंने बताया कि अभी वह कुछ भी रिवील नहीं कर सकती हैं लेकिन ईश्वर की कृपा होगी तो सभी बैक टू बैक फ्लोर पर होंगे। आपको बता दें कि लवीना इसरानी का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वह दिल्ली के पंजाबी बॉयज़ (2022) , ये ख्वाब पतंग से (2020) और तेरे नाम का टैटू (2019) के लिए जानी जाती हैं।

Web Title: Miss Universe India Lavina Israni received Mid Day Influencers Award thanked Ashok Prasad

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे