शादी की खबरों पर मल्लिका शेरावत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- आठ महीनों से नहीं गईं हूं पेरिस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 29, 2019 04:59 PM2019-06-29T16:59:30+5:302019-06-29T16:59:30+5:30

जल्द ही एक्ट्रेस मल्लिका एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' में तुषार कपूर  के साथ नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का पोस्टर और ट्रेलर दोनों आ चुका है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। 

Mallika Sherawat says on her weeding news | शादी की खबरों पर मल्लिका शेरावत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- आठ महीनों से नहीं गईं हूं पेरिस

शादी की खबरों पर मल्लिका शेरावत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- आठ महीनों से नहीं गईं हूं पेरिस

हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत लंबे समय से अपनी शादी के खबर की उड़ती अफवाह के कारण सु्र्खियों में बनी हुई हैं। खबरें थीं कि मल्लिका शेरावत ने अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड Cyrille AuxenfanS से चोरी-चुपके शादी कर ली है। वहीं अब इस बात पर मल्लिका ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

कुछ समय पहले ये चर्चा थी कि मल्लिका शादी करके फ्रांस में सेटल्ड हो चुकी हैं। फ्रांस में मकान का किराया ना चुकाने के कारण उनको और उनके  फ्रेंच बॉयफ्रेंड को वहां से निकाल दिया गया था। वहीं रिसेंटली एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के जरीए क्लियर किया की यह सारी बातें सरासर झूठ हैं। 

मल्लिका शेरावत ने कहा कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि आठ महीनों से पेरिस नहीं गई हैं। मल्लिका ने बताया कि इस बात का सबूत उनके पासपोर्ट से देखा जा सकता है कि वो महीनों से पेरिस नहीं गई हैं। 

मीडिया पर निशाना साधते हुए मल्लिका ने बताया कि हर बार मीडीया उनके बारे में फेक न्यूज बनाती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस मल्लिका एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' में तुषार कपूर  के साथ नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का पोस्टर और ट्रेलर दोनों आ चुका है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। 

Web Title: Mallika Sherawat says on her weeding news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे