दुखद : मलयालम एक्टर पी बालाचंद्रन का निधन, प्रशंसकों ने दी श्रद्धांजलि

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 5, 2021 12:21 PM2021-04-05T12:21:56+5:302021-04-05T12:26:36+5:30

Malayalam actor P Balachandran has died at the age of 62: सोमवार को मलयालम अभिनेता, लेखक और नाटककार पी बालाचंद्रन का 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया. बालाचंद्रन लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

Malayalam actor P Balachandran has died at the age of 62 | दुखद : मलयालम एक्टर पी बालाचंद्रन का निधन, प्रशंसकों ने दी श्रद्धांजलि

दुखद : मलयालम एक्टर पी बालाचंद्रन का निधन, प्रशंसकों ने दी श्रद्धांजलि

Highlightsमलयालम अभिनेता पी बालाचंद्रन का निधन बालाचंद्रन लंबे समय से बीमार चल रहे थे।नाटक पावम उस्मान के लिए केरल साहित्य पुरस्कार मिला चुका है।

Malayalam actor P Balachandran has died at the age of 62: सोमवार को  मलायम अभिनेता, नाटककार और लेखक पी बालाचंद्रन का निधन हो गया। बालाचंद्रन को मलयालम सिनेमा और साहित्य में दिए उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा। 62 वर्ष के बालाचंद्रन कई महीनों से बीमार थे। बालाचंद्रन ने 1982 में रिचर्ड एटनबरो की फिल्म गांधी से अपने करियर की शुरुआत की थी । 
    
बालाचंद्रन ने फिल्म गांधी से करियर की शुरुआत की

बालाचंद्रन के अलावा वह त्रिवेंद्रम लॉज, थैंक यू, साइलेंस जैसी फिल्मों में नजर आए। उन्होंने मलयालम फिल्मों में अंकल बन, कल्लू कोंडोरू पेनु, पुलिस आदि की  पटकथाएं लिखीं। साथ ही उन्हें एक उम्दा नाटककार के रूप में भी याद किया जाता है। उन्हें उनके नाटक पावम उस्मान के लिए 1989 में केरल साहित्य अकादमी पुरस्कार और केरल व्यवसायिक नाटक पुरस्कार से नवाजा गया। बालाचंद्रन की आखिरी फिल्म राजनीतिक थ्रिलर वन थी। बालाचंद्रन की पत्नी श्रीलथा और दो बच्चे श्रीकांत और पार्वती हैं।

प्रशंसकों और सहयोगियों ने दी श्रद्धांजलि

अभिनेता  जयसूर्या ने अपने फेसबुक पेज पर बालाचंद्रन की फोटो शेयर करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की। वहीं मलयालम फिल्म निर्माता विजयन ईस्टकॉस्ट ने भी अपने फेसबुक पेज पर पी बालाचंद्रन के निधन पर शोक जताया। साथ ही बालाचंद्रन के प्रशंसकों ने भी उनके निधन पर शोक जताया और श्रद्धांजलि दी। 
  

Web Title: Malayalam actor P Balachandran has died at the age of 62

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे