मलाइका ने सेक्सी अंदाज में शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स ने कहा-'अंडर आर्म्स तो वैक्स कर लो'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2019 03:45 PM2019-05-29T15:45:30+5:302019-05-29T15:45:30+5:30

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का हर एक अंदाज फैंस को भाता है। हाल ही में सेक्सी अंदाज में मलाइका ने एक फोटो शेयर की है।

malaika arora troll under arms | मलाइका ने सेक्सी अंदाज में शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स ने कहा-'अंडर आर्म्स तो वैक्स कर लो'

मलाइका ने सेक्सी अंदाज में शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स ने कहा-'अंडर आर्म्स तो वैक्स कर लो'

45 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपनी अदाओं से फैंस से दीनाना करती रहती हैं। आए दिन मलाइका की फोटो सोशल मीडिया पर छाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस  मलाइका अरोड़ा का हर एक अंदाज फैंस को भाता है। हाल ही में सेक्सी  अंदाज में मलाइका ने एक फोटो शेयर की है।

हालांकि यह मलाइका की ब्लैक एंड वाइट फोटो है। इस में मलाइका का बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है। उन्होंने पोनी टेल हेयरस्टाइल अपनाया है जो पूरे लुक पर को और बढा रहा है। ये फोटो बहुत ही खास स्टाइल की लग रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है“bts”। मलाइका का ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। मसाइका की फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस लोगों की मिली जुड़ी प्रतिक्रियां मिल रही हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस के अंडरआर्म्स लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इसीके चलते यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने उन्हें अंडर आर्म बनाने की सलाह दी  है।हालांकि मलाइका की यह पहली तस्वीर नहीं है जहां वह ट्रोलर ने उनपर निशाना साधा है। 

Web Title: malaika arora troll under arms

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे