शादी से पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका को दिया ये क्यूट नाम, जानकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी स्माइल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2019 04:43 PM2019-03-04T16:43:34+5:302019-03-04T16:43:34+5:30

मलाइका जब अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ भी पोस्ट करती हैं, उस पर अर्जुन की खास प्रतिक्रिया देखने को मिल ही जाती है।

Malaika Arora admits she likes Arjun Kapoor ‘this way or that way’, he has a new name for her | शादी से पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका को दिया ये क्यूट नाम, जानकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी स्माइल

शादी से पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका को दिया ये क्यूट नाम, जानकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी स्माइल

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ऐसे तो बीते कई दिनों से अफेयर की खबरों के कारण चर्चा में हैं, लेकिन अब दोमों खुल्लम खुल्ला एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तर देखे जा रहे हैं। एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले ये कपल अक्सर नजर आ जाता है। भले दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशियली फैंस के सामने पेश ना किया हो लेकिन दोनों की शादी की बातें भी जोरों पर हैं। 

इसी बीच मलाइका जब अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ भी पोस्ट करती हैं, उस पर अर्जुन की खास प्रतिक्रिया देखने को मिल ही जाती है। यही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला है। मलाइका ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की।

इस फोटो पर अर्जन ने कमेंट किया है। एक्टर ने लिखा है कि ट्राइलबाज, साथ में आग वाली इमोजी भी शेयर की है। इस कमेंट के साथ ही ये कपल एक बार फिर से फैंस के बीच छा गए हैं।

अगले महीनें करेंगे शादी

 अर्जुन और मलाइका अगले महीने शादी कर सकते हैं। ये कपल अप्रैल अंत तक नहीं तो मई के शुरूआत में एक दूसरे का दामन थाम लेगा।  खास बात ये है कि दोनों हिन्दू नहीं बल्कि क्रिश्चन रीति रिवाज़ से शादी करेंगे और चर्च में वॉव लेंगे। मलाइका और अर्जुन ने अप्रैल में शादी करने का फैसला किया है, एक चर्च में शादी होगी, क्योंकि उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली कैथोलिक हैं।

मलाइका ने स्वीकार किया था प्यार

इसी बीच करण जौहर कहते नजर आते हैं कि बेस्ट परफॉर्मेंस मेल, इस पर किरण खेर कहती हैं मुझे लगता है अर्जुन। वहीं, मलाइका अरोड़ा कहती हैं- मुझे अर्जुन कपूर पसंद हैं। चाहे इस तरह या उस तरह। मलाइका का ये जवाब सुनकर करण जौहर शरारत से भरा एक्सप्रेशन देते हैं और सभी लोग मुस्करा देते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है। 

Web Title: Malaika Arora admits she likes Arjun Kapoor ‘this way or that way’, he has a new name for her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे