एक्ट्रेस माहिका शर्मा लॉकडाउन के बीच दो परिवारों को कुछ समय के लिए लिया गोद, फैंस कर रहे सलाम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 27, 2020 04:58 PM2020-04-27T16:58:20+5:302020-04-27T16:58:20+5:30

लंदन में माहिका शर्मा सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माहिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं।

Mahika Sharma Finds New Way To Celebrate Akshay Tritya | एक्ट्रेस माहिका शर्मा लॉकडाउन के बीच दो परिवारों को कुछ समय के लिए लिया गोद, फैंस कर रहे सलाम

(फाइल फोटो)

Highlightsरिपोर्ट्स के मुताबिक माहिका ने मुंबई के दो परिवारों को कुछ समय के लिए गोद लिया है।माहिका शर्मा ने कहा, "भारत में रहने पर, चाहे लॉकडाउन में क्यों ही ना, हवा और पर्यावरण आपको बढ़ावा देते हैं।

माहिका शर्मा ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि फैन्स को उन पर गर्व हो गया है। दरअसल, माहिका हाल ही में 2 परिवारों की मदद के लिए आगे आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिका ने मुंबई के दो परिवारों को कुछ समय के लिए गोद लिया है। इसके अलावा उन्होंने उन दो परिवारों के  राशन, मेडिकल और अन्य जरूरी चीजों के लिए पैसे भी डोनेट किए हैं।

लॉकडाउन और कोरोनोवायरस संकट के बीच, महिका शर्मा इस तरह से भारतीय त्योहार अक्षय तृतीया को मनाया। वह कहती है, "अक्षय तृतीया मनाने के लिए सालों से सोना या आभूषण खरीदना एक रस्म है। लेकिन इस वर्ष के आसपास के समय और परिदृश्य के साथ, मैंने ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने की कोशिश की है। मैं लंदन में फंस गयी हूं, लेकिन मुझे अपने परिचितों से पता चला, कि मुंबई में दो परिवार बुरी तरह प्रभावित हैं और उन्हें आश्रय, चिकित्सा उपचार की आवश्यकता है। तथ्यों को सत्यापित करने के बाद, मैंने एक वर्ष के लिए इन परिवारों की देखभाल करने का निर्णय लिया। ”

लंदन में माहिका शर्मा सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माहिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं। उन्होंने कहा कि वह वहां पर अकेली और कैद में रहना जैसा महसूस कर रही हूं। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, "मैं लंदन में अकेली हूं और मैं यहां पर कैद जैसा महसूस कर रही हूं। मुझे यहां भारतीय खाना नहीं मिल रहा है, मैं केवल सलाद, फलों और जूस पर निर्भर हूं। मुझे अपना खाना याद आ रहा है। इमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छी भावना नहीं है। मैं डरी हुई हूं।  मैं हर जगह वायरस के बारे में पढ़ने और सुनने के बाद भी स्वस्थ हूं। मैं परेशान हूं कि आगे क्या होगा।"

माहिका शर्मा  ने आगे कहा, "भारत में रहने पर, चाहे लॉकडाउन में क्यों ही ना, हवा और पर्यावरण आपको बढ़ावा देते हैं। आपको ऐसा लगता है कि आप अपने लोगों से घिरे हुए हैं और यह सब कुछ आपको सुकून देता है। लेकिन, किसी विदेशी देश में फंसना वाकई बहुत परेशान करने वाला है। यहां तक ​​कि मुझे भारत लौटने में अजीब लग रहा है क्योंकि लोग मेरे करीब आने पसंद नहीं करेंगे। उन्हें लगेगा कि मैं संक्रमण लेकर आईं हूं। मुझे वास्तव में कुछ भी समझ में नहीं आया कि मुझे लगता है कि मैं बुरी तरह से फंस गई हूं।"

Web Title: Mahika Sharma Finds New Way To Celebrate Akshay Tritya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे