माधुरी दीक्षित को डांस करते देखना उनके बच्चों को है पसंद

By भाषा | Published: May 28, 2019 05:43 PM2019-05-28T17:43:57+5:302019-05-28T17:43:57+5:30

Madhuri dixit says that her children is feel very good when she dance | माधुरी दीक्षित को डांस करते देखना उनके बच्चों को है पसंद

माधुरी दीक्षित को डांस करते देखना उनके बच्चों को है पसंद

दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि उनके बच्चे अक्सर यह जानकर खुश रहते हैं कि वह किसी भी नृत्य शैली पर प्रस्तुति दे सकती हैं। अभिनेत्री को लगता है कि उन्हें तीन साल की उम्र से ही नृत्य के प्रति ‘‘स्वाभाविक लगाव’’ है। ‘‘मेरे बच्चे मुझे नृत्य करते देखना पसंद करते हैं।

लेकिन मुझे लगता है कि वे अपने दोस्तों से अधिक जानते हैं, जो उनसे कहते हैं कि ‘तुम्हारी मम्मी एक अच्छी नर्तकी हैं’। माधुरी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘मेरा बेटा आता है और मुझसे पूछता है, ‘माँ क्या आप हिप हॉप जानती हो?" मैंने उसे ‘के सेरा सेरा’ देखने के लिए कहा।

वह वापस आया और कहा, ‘वाह, आप अब एक अच्छी माँ हो!’’ 52 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि नृत्य उनके जीवन का इतना बड़ा हिस्सा रहा है कि वह इसके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि नृत्य करना मुझे बेहद पसंद है और मैं कहीं भी नृत्य कर सकती हूं। 

Web Title: Madhuri dixit says that her children is feel very good when she dance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे