इस सलाह को कभी नहीं माना माधुरी दीक्षित ने, जानिए क्या कहते थे लोग ?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 11, 2019 04:22 PM2019-02-11T16:22:21+5:302019-02-11T16:22:56+5:30

माधुरी दीक्षित नेने इस बात से संतुष्ट है कि उन्होंने ‘‘हर तरह’’ की फिल्में की जबकि उन्हें कहा गया था कि वह केवल व्यावसायिक सिनेमा के लिए बनी है और अन्य तरह के सिनेमा में नाकाम हो जाएंगी।

madhuri dixit never accepted this advice read what people used to say | इस सलाह को कभी नहीं माना माधुरी दीक्षित ने, जानिए क्या कहते थे लोग ?

इस सलाह को कभी नहीं माना माधुरी दीक्षित ने, जानिए क्या कहते थे लोग ?

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 35 साल के करियर में माधुरी दीक्षित नेने इस बात से संतुष्ट है कि उन्होंने ‘‘हर तरह’’ की फिल्में की जबकि उन्हें कहा गया था कि वह केवल व्यावसायिक सिनेमा के लिए बनी है और अन्य तरह के सिनेमा में नाकाम हो जाएंगी। 

अभिनेत्री ने ‘‘हम आपके है कौन’’, ‘‘साजन’’, ‘‘दिल तो पागल है’’ जैसी ब्लॉकबास्टर फिल्मों में काम किया। उन्होंने ‘‘मृत्युदंड’’, ‘‘लज्जा’’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।माधुरी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘मेरे करियर की शुरुआत से मैंने अलग-अलग तरह की फिल्में की लेकिन मुझे हमेशा कहा जाता था कि मुझे केवल व्यावसायिक फिल्में करनी चाहिए खासतौर से जब मैं ‘मृत्युदंड’ कर रही थी तब मुझे यह कहा गया। लोग कहते थे कि मैं कला सिनेमा नहीं कर सकती हूं लेकिन मैंने किया।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘यह उतनी बड़ी हिट नहीं रही होगी लेकिन लोगों ने मुझे उसमें पसंद किया और उसने दूसरों को भी ऐसा ही करने का मौका दिया। आपको लीक से हटकर चीजें करने की जरुरत होती है न केवल अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी।’’ ‘‘आजा नचले’’ से 2007 में बॉलीवुड में वापसी करने के बाद से माधुरी पहली बार कॉमेडी फिल्म ‘‘टोटल धमाल’’ में दिखाई देंगी।

अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए चुनी क्योंकि इसने उन्हें कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था। इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा जैसे कलाकार हैं।‘‘टोटल धमाल’’ 22 फरवरी को रिलीज होगी।

Web Title: madhuri dixit never accepted this advice read what people used to say

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे