Lokmat Most Stylish Awards 2023: नीता ने लोकमत मोस्ट स्टाइलिश कंटेंट क्रिएटर अवार्ड जीता, जानें कौन हैं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 11:16 AM2023-09-13T11:16:07+5:302023-09-13T11:28:23+5:30

Lokmat Most Stylish Awards 2023: नीता शिलिमकर की बात करें तो वह बॉलीवुड की सबसे मेहनती और उतनी ही खूबसूरत, प्रतिभाशाली डांसर्स में से एक हैं।

Lokmat Most Stylish Awards 2023 Nita Shilimkar wins Lokmat Most Stylish Content Creator Award | Lokmat Most Stylish Awards 2023: नीता ने लोकमत मोस्ट स्टाइलिश कंटेंट क्रिएटर अवार्ड जीता, जानें कौन हैं

photo-lokmat

Highlights2016 से 2018 तक कई मशहूर गानों में परफॉर्म किया है। नीता शिलिमकर और रोहित ज़िन्जुर्के आपके सपने के प्रति प्रतिभा, समर्पण और जुनून का आदर्श उदाहरण हैं।

Lokmat Most Stylish Awards 2023: नीता शिलिमकर ने सेंट रेजिस मुंबई में प्रतिष्ठित लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में लोकमत मोस्ट स्टाइलिश कंटेंट क्रिएटर अवार्ड का पुरस्कार जीता। नीता शिलिमकर की बात करें तो वह बॉलीवुड की सबसे मेहनती और उतनी ही खूबसूरत, प्रतिभाशाली डांसर्स में से एक हैं।

उन्होंने 2016 से 2018 तक कई मशहूर गानों में परफॉर्म किया है। उन्होंने बॉलीवुड, टॉलीवुड, टीवी के कई गानों के साथ-साथ मराठी गानों में भी परफॉर्म किया है। गानों की ट्रेंडिंग लिस्ट से इन दोनों एक्टर्स की संभावनाएं काफी उज्ज्वल नजर आ रही हैं। नीता शिलिमकर और रोहित ज़िन्जुर्के आपके सपने के प्रति प्रतिभा, समर्पण और जुनून का आदर्श उदाहरण हैं।

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स एक प्रतिष्ठित मंच बना हुआ है जो उत्कृष्टता का जश्न मनाता है। अपने 2023 संस्करण में, यह कार्यक्रम एक अविस्मरणीय अनुभव साबित हुआ, जिसमें एक शानदार सभा ने असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया। लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह है।

इस अवॉर्ड के जरिए फिल्म, उद्योग और राजनीति से जुड़े उत्कृष्ट कार्य करने वाले शख्स को सम्मानित किया जाता है। यह पुरस्कार समारोह उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए जाना जाता है। यह एक ऐसा मंच है जो विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता प्रदान करता है।

शीर्ष ब्रांडों का पर्याय बन चुके वैश्विक पावर हाउस अमेजन के साथ इस साल के संस्करण हेतु साझेदारी की गयी है। कई वर्षों से लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड एक प्रतिष्ठित मंच बन चुका है और इस साल का संस्करण सभी के लिए अविस्मरणीय साबित हुआ।

Web Title: Lokmat Most Stylish Awards 2023 Nita Shilimkar wins Lokmat Most Stylish Content Creator Award

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे