लोकसभा चुनाव 2019: शाहरुख-अमिताभ संग बॉलीवुड के ये 10 सितारे करते हैं पीएम मोदी को स्पोर्ट!

By मेघना वर्मा | Published: April 29, 2019 01:49 PM2019-04-29T13:49:04+5:302019-04-29T13:49:04+5:30

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की वो पहली अभिनेत्री हैं जिन्हें पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत के लिए नॉमिनेट किया था। सिर्फ यही नहीं उन्होंने अपनी तरफ से भी स्वच्छ भारत अभियान की तारीफ की थी।

Lok Sabha Election 2019: 10 bollywood start who might be support PM Narendra Modi | लोकसभा चुनाव 2019: शाहरुख-अमिताभ संग बॉलीवुड के ये 10 सितारे करते हैं पीएम मोदी को स्पोर्ट!

लोकसभा चुनाव 2019: शाहरुख-अमिताभ संग बॉलीवुड के ये 10 सितारे करते हैं पीएम मोदी को स्पोर्ट!

देशभर में आज चौथे चरण का चुनाव हो रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा अटेंशन मुंबई में पड़ रहे वोटों को मिल रहा है। जहां एक के बाद एक सेलिब्रिटिज वोट देने जा रहे हैं और लोगों को वोट करने की अपील करते भी दिखाई दे रहे हैं। कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं जो इस साल अगर वोट नहीं भी दे पा रहे हैं तो उन्हें इस बात को बहुत गम हैं। 

ऐसे सितारों में एक्टर ऋषि कपूर और नीतू सिंह शामिल हैं। जिन्होंने ट्वीट करके ये बताया है कि वो इस साल वोट नहीं दे पाएंगे। बता दें ऋषि कपूर इन दिनों बीमार है जिनका न्यूयॉर्क में इलाज हो रहा है। इसी के चलते ये दोनों सितारे इस साल वोट नहीं दे पाएंगे। वहीं बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारें भी हैं जो खुल्लम-खुल्ला तौर पर पीएम नरेन्द्र मोदी को स्पोर्ट करते हैं। 

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो डायरेक्ट या इनडायरेक्ट वे में पीएम मोदी को स्पोर्ट करते दिखाई दे ही जाते हैं। 

1. शाहरुख खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रोमांस के किंग शाहरुख खान का। हाल ही में शाहरुख ने पीएम मोदी के कहने पर एक वीडियो बनाकर भी शेयर किया है। जिसमें शाहरुख ने लोगों को अपने ही अंदाज में वोट करने की अपील की है। सिर्फ यही नहीं शाहरुख ने मोदी को टैग करके देरी के लिए माफी भी मांगी है। अब ये देखकर तो यही लग रहा है कि शाहरुख पीएम मोदी का स्पोर्ट कर रहे हैं?

2. कंगना रनौत

मर्णिकर्णिका की सक्सेज को इंज्वॉय कर रही कंगना रनौत भी पीएम को स्पोर्ट करती हैं। हाल ही में कंगना एक टीवी कार्यक्रम में पहुंची थीं। जहां उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी राजनीति में आना चाहती हैं तो उन्होंने इस बारे में तो ना कह दिया मगर कंगना ये  कहती दिखीं की वो पीएम मोदी के कार्यों से काफी खुश हैं। वहीं इसके बाद जब वो पीएम से मिलीं तो काफी गर्मजोशी के साथ मिलते भी देखा गया। 

 

3. अनुपम खेर

अनुपम खेर तो हमेशा ही खुलकर कहते हैं कि वो पीएम मोदी के बहुत बड़े सपोटर हैं। उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी और उनकी पार्टी को वोट करने के लिए एक वीडियो भी बनाकर शेयर किया था। जिसके लिए वो काफी ट्रोल भी हो गए थे। सिर्फ यही नहीं मोदी अक्सर खुलकर कहते दिखते हैं कि वो मोदी को सपोर्ट करते हैं। 



4. कैलाश खेर

कैलाश खेर ने तो पीएम मोदी के अभियान स्वच्छ भारत के गाने को अपनी आवाज दी है। सिर्फ यही नहीं कैलाश खेर सरकारी कार्यक्रमों में भी एक-दो बार देखें गए हैं। रिसेंटली कैलाश खेर जब वोट देकर निकले तो उन्होंने लोगों से अपने अंदाज में वोट डालने की अपील की है। उनके गाने स्वच्छ भारत का इरादा और इस कैंपेन का सपोर्ट करना कहीं ना कहीं बताता है कि कैलाश खेर पीएओ को सपोर्ट करते हैं।

 

5. वरुण धवन

वरुण धवन ने पीएम मोदी की फिल्म मेक इन इंडिया पर पूरी की पूरी फिल्म सुई-धागा ही बना डाली। जो लोगों को खासी पसंद भी आई। सिर्फ यही नहीं वरुण धवन आज के चुनाव के समय मेक इन इंडिया की टीशर्ट तक पहनकर पोलिंग बूथ पहुंचे थे। इस बात से लोग कयास लगा सकते हैं कि वरुण धवन भी मोदी के सपोटर हैं। 

 

6. अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने पीएम मोदी के अभियान मेक इस इंडिया पर बनी फिल्म सुई-धागा में काम किया है। सिर्फ यही नहीं अनुष्का और विराट की शादी में पीएम मोदी खुद शामिल हुए थे। इस बात से लोग कह सकते हैं कि वो भी पीएम मोदी की सपोटर हैं। 

 

7. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत के लिए नॉमिनेट किया था। साथ ही शिल्पा स्वच्छ भारत के लिए पहली ब्रैंड एम्बेस्डर भी बनी थीं। शिल्पा को कई बार मोदी और बाबा रामदेव के साथ योगा प्रोग्राम में भी देखा गया है। इसी बात से लोग कयास लगा सकते हैं कि शिल्पा भी पीएम मोदी की फुल सपोटर हैं।

 

8. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की वो पहली अभिनेत्री हैं जिन्हें पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत के लिए नॉमिनेट किया था। सिर्फ यही नहीं उन्होंने अपनी तरफ से भी स्वच्छ भारत अभियान की तारीफ की थी। प्रियंका चोपड़ा कई बार पीएम से मिलने भी जा चुकी हैं। इस बात से लोग कयास लगा रहे हैं कि देसी गर्ल प्रियंका उनकी सपोटर हैं।

 

9. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार भी अक्सर पीएम मोदी के अभियानों और उनके कामों की तारीफ करते दिखे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने हाल ही में मोदी का इंटरव्यू भी लिया था। जिसके बाद कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार पीएम मोदी का स्पोटर कर रहे हैं। 

 

10. अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को भी फैंस यही कहते हैं कि वो मोदी समर्थक हैं। शुरु से ही गुजरात के टूरिजम के लिए भी बिग बी काम करते रहे हैं। हलांकि जया बच्चन सपा की नेता हैं। मगर फिर भी अमिताभ बच्चन के लिए लोग कयास यही कहते हैं।  

 

Web Title: Lok Sabha Election 2019: 10 bollywood start who might be support PM Narendra Modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे