बिना मेकअप के एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर लिखा- क्या आप में ऐसी हिम्मत है?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 17, 2019 12:36 PM2019-09-17T12:36:13+5:302019-09-17T12:36:13+5:30

एक्ट्रेस लीजा रे की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में लीजा बिना मेकअप के नजर आ रही हैं।

Lisa Ray gets a tonne of praise as she shares no-makeup selfie | बिना मेकअप के एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर लिखा- क्या आप में ऐसी हिम्मत है?

बिना मेकअप के एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर लिखा- क्या आप में ऐसी हिम्मत है?

Highlightsलीजा ने एक साल पहले Close To The Bone, Lisa Ray नाम की किताब लॉन्च की थी।लीजा की ये फोटो नो फिल्टर फोटो है।

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी लीजा रे अब फिल्मों से दूर हैं। बहुत ही कम उम्र में लीजा कैंसर की चपेट में आ गई थीं।  जिसके बाद से उन्होंने लाइम लाइट से दूरियां बना ली थीं। हाल ही में लीजा की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया है।

लीजा की ये फोटो नो फिल्टर फोटो है। इसमें एक्ट्रेस बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। लीजा की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। इस फोटो पर फैंस तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

लीजा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये मैं हूं 47 साल की। आजाद और बिना किसी मेकअप के। क्या आपमें ऐसी हिम्मत है । जब मैं युवा थी तब मेरे में ऐसी हिम्मत नहीं थी। हर कोई आपकी कीमत नहीं समझ सकता। लेकिन आप अपने शरीर से प्यार करें । ये खुद ही आपके एहसास और अनुभव की कहानी सुनाएंगे। महिलाओं, अपनी कीमत समझो।


इस पोस्ट को एक्ट्रेस ने गोवा की हेयर स्टाइलिस्ट बीना पंजानी को भी टैग किया है। लीजा आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती है।लीजा ने एक साल पहले  Close To The Bone, Lisa Ray नाम की किताब लॉन्च की थी।

Web Title: Lisa Ray gets a tonne of praise as she shares no-makeup selfie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे