प्रोड्यूसर ने कश्मीरियों से पूछा सीधा सवाल, कहा- आप पाकिस्तान के साथ कैसे खुश रहोगे?

By मेघना वर्मा | Published: August 12, 2019 12:39 PM2019-08-12T12:39:37+5:302019-08-12T12:42:55+5:30

केआरके ने कुछ दिनों पहले कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर भी कमेंट किया था। लोगों ने इस ट्वीट के लिए भी उनका सपोर्ट किया था।

KRK says on jammu kashmir and Article 370 and asked question to the people of kashmir | प्रोड्यूसर ने कश्मीरियों से पूछा सीधा सवाल, कहा- आप पाकिस्तान के साथ कैसे खुश रहोगे?

प्रोड्यूसर ने कश्मीरियों से पूछा सीधा सवाल, कहा- आप पाकिस्तान के साथ कैसे खुश रहोगे?

Highlightsकमाल खान हमेशा ही अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं।कमाल खान बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं।

कमाल आर खान अक्सर ही अपने विवादित बयान को लेकर जाने जाते हैं। किसी एक्टर-एक्ट्रेस पर हो या देश के किसी मुद्दे पर केआके की टिप्पणी हमेशा ही लोगों को आग बबूला कर देती थी। मगर हाल ही में केआके ने कश्मीरियों पर एक ट्वीट किया है जिसे लोग  काफी पसंद कर रहे हैं। 

केआरके ने ट्वीट करके लिखा, 'कश्मीर के भाई और बहनों से मेरा एक सीधा सा सवाल है। अगर POK, बलूचिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश, पाकिस्तान के साथ खुश नहीं हैं तो आप पाकिस्तान के साथ कैसे खुश रहोगे? मेरा यकीन मानिए आप भारत के साथ ही खुश रह सकते हैं। तो हिंसा रोकिए और खुश रहिए।'

केआके के इस ट्वीट की लोग बहुत प्रशंता कर रहे हैं। केआरके को फॉलो करने वाले लोग अक्सर उनके ट्वीट के लिए लोग उन्हें गाली तक दे देते हैं। मगर इस बार इस ट्वीट के लिए लोग उन्हें लोग सपोर्ट कर रहे हैं। ट्वीट के लिए तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि अभी तक जितनी बकवास की इस ट्वीट के लिए सब माफ। 

केआरके ने कुछ दिनों पहले कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर भी कमेंट किया था। लोगों ने इस ट्वीट के लिए भी उनका सपोर्ट किया था। बता दें केआरके बिग बॉस में एंट्री ले चुके हैं।

Web Title: KRK says on jammu kashmir and Article 370 and asked question to the people of kashmir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे