लॉकडाउन में घरेलू हिंसा के बढ़ते मामले पर कृति सेनन ने सुनाई एक कविता, भावुक हो कह दी दिल छू जाने जाने वाली बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 29, 2020 08:14 AM2020-04-29T08:14:09+5:302020-04-29T08:14:09+5:30

कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बात अक्सर रखती हैं। ऐसे में अब कृति ने बताया कि ये कविता उन्होंने तब लिखी थी जब वो 1वीं क्लास में थीं।

kriti sanon recites poem on rising cases of domestic violence | लॉकडाउन में घरेलू हिंसा के बढ़ते मामले पर कृति सेनन ने सुनाई एक कविता, भावुक हो कह दी दिल छू जाने जाने वाली बात

लॉकडाउन में घरेलू हिंसा के बढ़ते मामले पर कृति सेनन ने सुनाई एक कविता, भावुक हो कह दी दिल छू जाने जाने वाली बात

Highlightsदेश इस वक्त कोरोना की जंग से लड़ रहा है इस बीच घरों में में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं

देश इस वक्त कोरोना की जंग से लड़ रहा है। इसके बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन को लगा दिया गया है। ऐसे में लोग इन दिनों घरो में हैं। लेकिन इस बीच घरों में में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं। इस गंभीर मामले के बढ़ने से हर को हैरान है। घरेलू हिंसा के मामले लॉकडाउन के दौरान तेजी से बढ़े हैं। इसको लेकर बड़ी हस्तियां भी अपनी चिंता जाहिर कर चुकी हैं।  ऐसे में एक्ट्रेस कृति सेनन ने महिलाओं के लिए कविता सुनाई है।

कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बात अक्सर रखती हैं। ऐसे में अब कृति ने बताया कि ये कविता उन्होंने तब लिखी थी जब वो 1वीं क्लास में थीं। उन्होंने कहा कि ये कविता उन्हें मुंह जुबानी याद है क्योंकि वो इसके बारे में काफी सोचती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी कविता सुनाते हुए कृति भावुक भी हो गईं। 

कृति ने क्या कहा है

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में कृति ने लिखा है कि दिल तोड़ने वाला है कि लॉकडाउन में घरेलू हिंसा का मामले डबल हुए हैं। इसमें 700 को पंजाब के ही है, ये वो केस हैं तो रजिस्टर करवाए गए हैं। ना जाने कितने ऐसे केस होंगे जिनकी शिकायत दर्ज तक नहीं करवाई गई होगी। अपने लिए खड़े हो जाओ ये ठीक नहीं है कि कोई आपको तकलीफ दे चाहें जो भी कारण हो ये ठीक नहीं है।


वीडियो में एक्ट्रेस बताती हैं कि एक दिन हमारी हाउस हेल्पर मेरी मां को अपनी कहानी सुना रही थी कि किस तरह से उसका शराबी पति उस पर हाथ उठाता है।  इसके बाद ही उन्होंने ये कविता लिखी थी।

बीते दिनों कृति और कार्तिक आर्यन एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में आए थे। कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ओह, मैं कभी-कभी थिंकर (विचारक) हो जाती हूं, ओवर थिंकर।' कार्तिक ने कमेंट किया, 'आपकी कमीज मजनू भाई ने प्रिंट की है?' इस कमेंट के जवाब में कृति ने लिखा- 'हाहाहा.. जो आपके कपड़े बनाते हैं, उन्होंने ही।

Web Title: kriti sanon recites poem on rising cases of domestic violence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे