कियारा और विक्की ने 'कॉफी विद करण 8' शो में खोले अपने दिल के राज, बताया दोनों को कैसे मिले हमसफर

By आकाश चौरसिया | Published: December 7, 2023 04:44 PM2023-12-07T16:44:17+5:302023-12-07T16:59:14+5:30

Kiara Advani and Vicky Kaushal revealed their secrets in the show Koffee with Karan 8 | कियारा और विक्की ने 'कॉफी विद करण 8' शो में खोले अपने दिल के राज, बताया दोनों को कैसे मिले हमसफर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsकॉफी विद करण शो में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने काफी कुछ बताया दोनों ने ये भी बताया कि वो एक-दूजे के कैसे हुएइसके साथ ही दोनों शो करण जौहर के सवालों का जवाब भी देते दिखे

नई दिल्ली: 'कॉफी विद करण 8' शो में कियारा अडवाणी और विक्की कौशल हाल में पहुंचे हुये थे। दोनों जल्दी ही 'द लस्ट स्टोरीज़' इसमें साथ दिखेंगे। यहां पर दोनों कलाकारों ने करण के साथ बातचीत के दौरान अपने-अपने करियर के बारे में खुलकर बात की और यहां तक ​​कि अपने पार्टनर्स के बारे में भी बताया।

इस साल फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी करने वाली कियारा आडवाणी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताया कि कैसे अभिनेता ने उन्हें प्रपोज किया था। कियारा ने शो में बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी से पहले वो उनके परिवार के साथ छुट्टियां मनाने रोम पहुंची हुई थीं। जहां उन्हें लगा था कि वो प्रपोज करेगा।  

कियारा ने आगे कहा, "यह मुझे नहीं पता था कि इस यात्रा पर क्या होगा और मेरे दिमाग में भी नहीं आया, लेकिन कहीं न कहीं मैं सोच रहा थी कि वह प्रपोज करेगा। उसने यह प्रस्ताव आखिरकार रख दिया। तो यह पहला गंतव्य था, जहां हम उस यात्रा पर गए थे। वह मुझे मिशेलिन-स्टार रेस्टोरेंट में ले गया और इस दौरान सिदार्थ का भतीजा हमारे साथ था, जिसे तस्वीरें लेनी थी और उस पल को कैद करना था। मुझे नींद आ रही थी क्योंकि मैं कुछ ही समय वहां पहुंची थी और इस यात्रा में उनके साथ शामिल हुईं। सचमुच थक गई थी।"

इसके बाद कियारा ने बताया कि सिद्धार्थ उन्हें कैंडल डिनर पर ले गये। हम डिनर के बाद वापस लौट गये। इसके बाद वो मुझे थोड़ी दूर टहलाने ले गया और अचानक से उसने मेरे सामने प्रस्ताव रख दिया, जिसका सिदार्थ के भतीजे ने वीडियो भी बनाया। यह मेरे लिए बहुत अलग सा था। इसके बाद उसने फिल्म 'शेरशाह' की लाइन पढ़ी और कहा, "दिल्ली का सीधा साधा लौंडा हूं" और मैं बहुत जोर से हंस पड़ी। इसके बाद उन्होंने कहा वो हां करने से मना नहीं कर पाईं।

कियारा के ये पूछने पर कि क्या विक्की तुमने भी घुटने पर बैठ कर प्रपोज किया तो जवाब में विक्की ने कहा, "इसके बाद बारी आई विक्की कौशल तो उन्होंने कहा कि उनकी शादी पिछले साल दिसंबर 21 को हुई है। विक्की ने भी बताया कि उन्होंने कैसे कटरीना को प्रपोज किया। उन्होंने कहा कि यह काफी ड्रामे से भरा हुआ था, लेकिन इसके लिए उन्होंने पहले से ही प्लान कर लिया था।

विक्की कौशल ने कहा कटरीना को शादी से एक दिन पहले ही प्रपोज किया था। उन्होंने इसके साथ ही बताया कि आखिर मिनट में प्रपोज करने का मतलब ये था कि हम अगले पल पूरी जिंदगी के होने जा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने सोच लिया था कि वो एक दिन शादी भी कर लेंगे। किसी भी मित्र और परिवार के आने से ठीक पहले यह रात्रिभोज था। वे सभी अगले दिन आ रहे थे इसलिए यहां सिर्फ हम थे।"  

Web Title: Kiara Advani and Vicky Kaushal revealed their secrets in the show Koffee with Karan 8

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे