खेसारी लाल यादव और निरहुआ को लेकर दो फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं अशोक, अभिनेत्रियों की तलाश जारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 27, 2022 04:55 PM2022-08-27T16:55:52+5:302022-08-27T16:57:24+5:30

फिल्म में इन अभिनेत्रियों को कास्ट किया जा सकता है। इस रेस में अक्षरा सिंह, पाखी हेगड़े, आम्रपाली दुबे जैसी अदाकारा के नाम पर विचार चल रहा है।

Khesari Lal Yadav Dinesh Lal Yadav Ashok Prasad Abhishek new production house, iEve Era Films | खेसारी लाल यादव और निरहुआ को लेकर दो फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं अशोक, अभिनेत्रियों की तलाश जारी

खेसारीलाल यादव

Highlightsफिल्मों के निर्माण की घोषणा की गई। खेसारीलाल यादव की फिल्म का निर्देशन लाल बाबू पंडित करेंगे।दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म का निर्देशन संतोष मिश्रा करेंगे।

मुंबईः भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अशोक प्रसाद अभिषेक के नए प्रोडक्शन हाउस आईईव एरा फिल्म्स का उद्घाटन किया। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े दिग्गज अशोक प्रसाद अभिषेक की फिल्म जल्द ही देखने को मिल सकती है। फिल्मों का निर्माण बड़े स्तर पर होना है।

हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। अब फिल्म के अभिनेत्रियों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में इन अभिनेत्रियों को कास्ट किया जा सकता है। इस रेस में अक्षरा सिंह, पाखी हेगड़े, आम्रपाली दुबे जैसी अदाकारा के नाम पर विचार चल रहा है।

खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव निरहुआ निर्माता अशोक प्रसाद अभिषेक के नए प्रोडक्शन हाउस आईईव एरा फिल्म्स की पहली दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसकी जानकारी मुंबई में निर्माता अशोक प्रसाद अभिषेक ने दी। खुद खेसारीलाल यादव भी मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्मों के निर्देशक लाल बाबू पंडित, अभिनेता अमरीश सिंह समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 500 से अधिक लोगों की मौजूदगी में इन दोनों फिल्मों के निर्माण की घोषणा की गई। इस दौरान निर्माता ने कहा कि खेसारीलाल यादव की फिल्म का निर्देशन लाल बाबू पंडित करेंगे, जबकि दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म का निर्देशन संतोष मिश्रा करेंगे।

जल्द ही हम इन दोनों फिल्में के नाम और शूटिंग की भी घोषणा करेंगे। फिलहाल अभी फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।  उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म का बजट 5 करोड़ है, जो भोजपुरी में अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म होने वाली है। हम फिल्म की शूटिंग देश भर के खूबसूरत लोकेशन में करेंगे और धूमधाम से इसे सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

उन्होंने खेसारीलाल यादव को लेकर कहा कि वे इंडस्ट्री के चहेते स्टार हैं। लोगों के उनके हर प्रोजेक्ट का इंतजार रहता है। ऐसा ही कुछ दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ है। यही वजह है कि हमने उन्हें महंगे प्राइस पर साइन किया है, क्यों कि आप जब चीजें अच्छी बनाएंगे, तो अच्छा करना भी होता है और हमारा बंगाल से यहाँ आकर सिनेमा बनाने का मकसद कमाने से ज्यादा दर्शकों को बेहतर मनोरंजन देना है। इसलिए हम अपने क्वालिटी से कंप्रोमाइज नहीं करने वाले।

Web Title: Khesari Lal Yadav Dinesh Lal Yadav Ashok Prasad Abhishek new production house, iEve Era Films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे