इस नई फिल्म में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 20, 2019 12:24 PM2019-06-20T12:24:18+5:302019-06-20T12:24:18+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कि अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। पोस्टर में सोनाक्षी कई लोगों के बीच में खड़ी हैं, जिन्होंने अपने चेहरे छुपाये हुए है।

khandaani shafakhana poster released. | इस नई फिल्म में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

इस नई फिल्म में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

Highlightsफिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। सेक्स क्लिनिक में काम करती नजर आयेंगी एक्ट्रेस।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कि अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखाना का पोस्टर आ गया है। पोस्टर में सोनाक्षी कई लोगों के बीच में खड़ी हैं, जिन्होंने अपने चेहरे छुपाये हुए है। पोस्टर में रैपर बादशाह भी अपना चेहरा मैगज़ीन से छुपाते दिख रहे हैं।

पोस्टर में सोनाक्षी को बेबी बेदी के नाम से इंट्रोड्यूस किया है और फिल्म का एक डायलॉग भी लिखा है 'मैं जितना बोलूंगी, लोगों को उतनी शर्म आनी है।' 

फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी पंजाब के होशियारपुर के सेक्स क्लिनिक में काम करती नजर आयेंगी। बेबी बेदी जो एक हस्ती खेलती पंजाबी लड़की है, वो अपनी फैमिली से बहुत प्यार करती है और उनकी ख़ुशी के लिए कुछ भी कर सकती है। 

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर, सोनाक्षी के बॉस के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वरुण शर्मा भी इम्पोर्टेन्ट रोल में दिखेंगे। फिल्म का टाइटल सोनाक्षी ने पहले ही ट्विटर पर बता दिया था। सोनाक्षी ने लिखा था 'कब से पूछ रहे है पिक्चर का नाम क्या है ? पिक्चर का नाम मिल गया। फिल्म खानदानी शफाखाना... 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।" 

सोनाक्षी ने आईएनस को बताया कि 'मुझे ख़ुशी है मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं, जो हमारी दुनिया से बहुत नजदीक है। एक छोटे शहर कि लड़की का रोल निभाने में मजा आएगा।' 
 
फिल्म खानदानी शफाखाना को शिल्पी दासगुप्ता डायरेक्ट करेंगी। फिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर वरुण शर्मा की दूसरी फिल्म अर्जुन पटियाला के साथ रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिनों में आने वाला है। इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी, रज्जो के रोल में एक बार फिर दबंग 3 में नजर आयेंगी।   

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़ )

Web Title: khandaani shafakhana poster released.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे