Khadke Glassy Song Review: हनी सिंह के गाने पर ठंडई का ग्लास खड़का रहे हैं सिद्धार्थ-परिणीति, रंगों के बावजूद फीका है सॉन्ग

By मेघना वर्मा | Published: July 6, 2019 12:11 PM2019-07-06T12:11:28+5:302019-07-06T12:11:28+5:30

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीती चोपड़ा दूसरी बा स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों फिल्म हंसी तो फंसी में साथ देखे गए थे।

Khadke Glassy Song Review: Jabariya Jodi new song Khadke Glassy staring Sidharth and Parineeti | Khadke Glassy Song Review: हनी सिंह के गाने पर ठंडई का ग्लास खड़का रहे हैं सिद्धार्थ-परिणीति, रंगों के बावजूद फीका है सॉन्ग

Khadke Glassy Song Review: हनी सिंह के गाने पर ठंडई का ग्लास खड़का रहे हैं सिद्धार्थ-परिणीति, रंगों के बावजूद फीका है सॉन्ग

Highlightsसिद्धार्थ और परिणीति की फिल्म जबरियां जोड़ी 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।फिल्म बिहार में होने वाली पकड़वा शादी पर आधारित है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म जबरिया जोड़ी में दिखाई देने जा रहे हैं। बिहार के पकड़वा शादियों पर बनी ये कहानी जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली हैं। वहीं फिल्म का नया गाना खड़के ग्लासी सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस गाने में भले ही इतने सारे रंग दिखाए गए हों मगर फिर भी ये फीका सा लगता है। 

गाने की शुरुआत होती है सिद्धार्थ और परिणीति की इंट्री से। होली के माहौल में एक ओर जहां भांग पीसते लोग बैठे हैं वहीं दूसरी ओर चिलम पीते हुए लोग भी दिखाई देते हैं। इसी बीच परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ भांग पीते भी दिखाई देते हैं। होली के लिए बनाया गए इस गाने में चोरो ओर रंग-ठडई देखने को मिला। 

आएगी 'राम' 'लीला' की याद

गाने के बीच में ही एक जगह सिद्धार्थ और परिणिती चोपड़ा के बीच एक सीक्वल को शूट किया गया है। जिसमें सिद्धार्थ परिणीति के गाल पर लाल रंग लगाते हुए दिखते हैं। इस सीन में उनका अंदाज बिल्कुल वैसा ही है जैसा फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में दीपिका और रणवीर के बीच होता है। 

कोरियोग्राफी है अच्छी

गाने के लिरिक्स और ट्यून पर परिणीति और सिद्धार्थ के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है। दो मिनट 38 सेकेंड के इस गाने में डांस कोरियोग्राफी काफी अच्छी लग रही है। गाने के स्टेप्स पर आपका थिरकने का मन हो ही जाएगा। बता दें गाने को हनी सिंह, अशोक मस्ती और ज्योतिका ने गाया है वहीं म्यूजिक है तनिष्क बागची और अशोक का। लिरिक्स लिखें हैं तनिष्क बागची और चन्नी रखाला ने।

ट्रेलर हो चुका है जारी

दो मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर की शरुआत होती है सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री से जो ये  बताते हैं कि बिहार में तीन तरह की जोड़िया होती हैं। एक लव मैरिज वाली दूसरी अरेंज मैरिज वाली और तीसरी वो जो दहेज लेना चाहते हैं उनकी जबरियां जोड़ी। इसके बाद कहानी का प्लॉट सेट हो जाता है। 

सिद्धार्थ और परिणीति की केमेस्ट्री अच्छी लग रही है। देखना होगा ये फिल्म बड़े पर्दे पर लोगों को कैसी लगती है। बालीजी मोशन पिक्चर्स की ओर से बनी ये फिल्म आगामी 2 अगस्त को रिलीज होगी।

Web Title: Khadke Glassy Song Review: Jabariya Jodi new song Khadke Glassy staring Sidharth and Parineeti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे