जब कैटरीना का अचानक आमना - समाना हुआ रणबीर कपूर की मम्मी से, रुक गयी सबकी साँसे

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 13, 2018 08:33 AM2018-06-13T08:33:50+5:302018-06-13T08:33:50+5:30

सभी को पता है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद, दोनों एक दूसरे को ही नहीं बल्कि एक दूसरे के परिवार को भी नज़रअंदाज़ करते आ रहे हैं. चाहे वो सोनम कपूर की शादी हो या बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी. कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड कही जाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अब उनकी फ्रेंड लिस्ट में नहीं रही. लेकिन अचानक कैटरीना का सामना हो गया नीतू कपूर से और फिर क्या हुआ जानिए यहाँ.

katrina kaif avoids ranbir kapoor's mom neetu kapoor is sports bar complex mumbai | जब कैटरीना का अचानक आमना - समाना हुआ रणबीर कपूर की मम्मी से, रुक गयी सबकी साँसे

katrina kaif avoids ranbir kapoor's mom neetu kapoor is sports bar mumbai

मुंबई, 13 जून: कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुए एक अरसा बीत चुका हैलेकिन दोनों की तरफ से सब कुछ सामान्य नहीं है. कैटरीना ना सिर्फ रणबीर बल्कि इस ब्रेकअप के बाद उनके परिवार को भी नज़रअंदाज़ करती देखी गयी हैं. इधर रणबीर का परिवार उनकी नई गर्लफ्रेंड आलिया को बेहद पसंद कर रहा है. रणबीर की बड़ी बहन रिद्धिमा ने कुछ दिनों पहले ही आलिया को एक बहुमूल्य गिफ्ट भेजा था और बदले में आलिया ने भी उनके बच्चे के लिए क्यूट सा तोहफा भेज दिया था.

लेकिन यहाँ बात कैटरीना कैफ की हो रही है, फिलहाल उनका नाम रणबीर के बाद किसी के साथ नहीं जोड़ा जा रहा है. सलमान खान भी एक दोस्त की हैसियत से उनकी ज़िन्दगी में शामिल हैं. कैटरीना ब्रेकअप के बाद से ना सिर्फ रणबीर बल्कि उनके पैरेंट्स से भी एक दूरी बना का चल रही है. शायद यह किसी विवाद से बचने के लिए है. 

लेकिन अचानक से नीतू कपूर और कैटरीना का आमना - सामना हो गया और कैटरीना ने बड़ी ही समझदारी से इस स्थिति को संभाला। वाकया है कल दोपहर में स्पोर्ट्स बार का जहां कैटरीना कैफ अपने आने वाले वर्ल्ड टूर 'दबंग' के लिए डांस रिहर्सल करने पहुंची थीं, ऐन मौके पर नीतू कपूर भी उसी कॉम्प्लेक्स में उसी  फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट में अपनी फ्रेंड्स रीमा जैन और वरुण धवन की माँ लाली जैन के साथ लंच करने पहुंच गयी. 

कैटरीना कैफ और नीतू सिंह का आमना - सामना होने ही वाला था कि कैटरीना कैफ ने दूर से नीतू सिंह को लिफ्ट से निकलते हुए देख लिया और अचानक स्पोर्ट्स बार के अंदर चली गयी. एक ही समय पर दोनों एक फ्लोर पर मौजूद थीं लेकिन कैटरीना ने बेहद समझदारी से इस टकराव की स्थिति को ताल दिया जो बेवज़ह विवाद का हिस्सा बनता। लेकिन कैटरीना के इस कदम से यह तो साफ़ हो गया कि अब उनकी ज़िन्दगी में रणबीर कपूर के साथ - साथ उनके परिवार के लिए भी कोई जगह नहीं बची है. 

खबर के अनुसार नीतू सिंह ने भी शायद कैटरीना कैफ की इस हरकत को देखकर नज़रअंदाज़ कर दिया और सीधे रेस्टोरेंट के अंदर चली गयी. इस घटना के बाद कैटरीना उस काम्प्लेक्स में एक मिनट के लिए भी नहीं रुकी और वहाँ से तुरंत बहार चली गयीं.

English summary :
Katrina kaif avoids ranbir kapoor's mom neetu kapoor is Sports Bar Complex mumbai


Web Title: katrina kaif avoids ranbir kapoor's mom neetu kapoor is sports bar complex mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे