VIDEO: विक्की और कार्तिक पहली बार जी सिने में दिखाएंगे जुगलबंदी, 'हाउ इज द जोश' के आगे सब होगा फीका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 8, 2019 10:26 AM2019-03-08T10:26:27+5:302019-03-08T10:26:27+5:30

जी सिने अवार्ड एक बार फिर से फैंस के सामने आने तैयार है। इसके प्रोमो भी रिलीज कर दिए गए हैं। 31 मार्च रविवार को ये अवार्ड फैंस के सामने पेश किए जाएंगे।

kartik aryan and vicky kaushal host zee cine award first time | VIDEO: विक्की और कार्तिक पहली बार जी सिने में दिखाएंगे जुगलबंदी, 'हाउ इज द जोश' के आगे सब होगा फीका

VIDEO: विक्की और कार्तिक पहली बार जी सिने में दिखाएंगे जुगलबंदी, 'हाउ इज द जोश' के आगे सब होगा फीका

जी सिने अवार्ड एक बार फिर से फैंस के सामने आने तैयार है। इसके प्रोमो भी रिलीज कर दिए गए हैं। 31 मार्च रविवार को ये  अवार्ड फैंस के सामने पेश किए जाएंगे।

पहली बार ये जोड़ी करेगी होस्ट

खास बात ये है कि पहली बार जी सिने को कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल एक साथ होस्ट कर रहे हैं। इसका ऑफीशियली प्रोमो भी फैंस के लिए पेश कर दिया गया है। इस वीडियो में फैंस देंखेंगे कि किस तरह से विक्की से कार्तिक कहते हैं कि लड़कियां उनके चश्मा उतारते ही मरती हैं और फिर लड़कियों की आवाज सुनाई देती है।

 इसके बाद विक्की कहते हैं कि वह भी एक बार ट्राई करें तो कार्तिक कहते हैं क्यों अपने भाई की बेज्जती करवा रहा है चल एक ट्राई कर ले, इसके बाद विक्की कहते हैं हाउ द जोश। फिर वही होता है जो हमेशा होता है जोश...। इस आवार्ड के और भी कई प्रोमो रिलीज कर दिए गए हैं।

इसके साथ ही सभी नॉमीनेश भी पेश कर दिए गए हैं। बेस्ट फिल्म, एक्टर, एक्ट्रेस से लेकर सभी नॉमीनेश  पेश कर दिए गए हैं।

Web Title: kartik aryan and vicky kaushal host zee cine award first time

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे