कार्तिक आर्यन का खुलासा: पहले एक बी-टाउन सेलेब्रिटी को कर चुके हैं डेट, जानें बॉलीवुड को लेकर एक्टर ने क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: May 24, 2022 03:55 PM2022-05-24T15:55:56+5:302022-05-24T15:58:04+5:30

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो पहले एक बॉलीवुड स्टार को डेट कर चुके हैं।

Kartik Aaryan reveals that he has dated a Bollywood actor in the past | कार्तिक आर्यन का खुलासा: पहले एक बी-टाउन सेलेब्रिटी को कर चुके हैं डेट, जानें बॉलीवुड को लेकर एक्टर ने क्या कहा

कार्तिक आर्यन का खुलासा: पहले एक बी-टाउन सेलेब्रिटी को कर चुके हैं डेट, जानें बॉलीवुड को लेकर एक्टर ने क्या कहा

Next
Highlightsकार्तिक आर्यन ने 2011 में लव रंजन की दोस्त फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसी बेहतरीन स्टार्स भी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर को पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए नजर आए। यही नहीं, उन्होंने बॉलीवुड के कई मुद्दों के बारे में भी बात की और कहा कि मीडिया अभिनेताओं को कैसे जोड़ता है। बता दें कि कार्तिक ने 2011 में लव रंजन की दोस्त फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

उनकी डेब्यू फिल्म ने काफी कमाल किया था, जिसकी वजह से उन्हें प्रोड्यूसर्स गिल्ड फिल्म अवार्ड में बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नामित भी किया गया था। इसके अलावा कार्तिक आर्यन को प्यार का पंचनामा 2, सोनू के तीतू की स्वीटी, -पति पत्नी और वो, लव आजकल 2, लुका चुप्पी और धमाका जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। वहीं, यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया से बात करते हुए एक्टर ने पर्सनल मुद्दों पर भी बात की।

ऐसे में जब रणवीर अल्लाहबादिया ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी बॉलीवुड स्टार को डेट किया है तो कार्तिक आर्यन ने इसका जवाब हां में दिया। उन्होंने आगे ये भी कहा कि अगर दो स्टार्स एकसाथ काम कर रहे हैं और कॉफी के लिए बाहर जाते हैं, तो यह बताया जाएगा कि उन्हें एक साथ 'स्पॉट' किया गया था। लोग बात करना शुरू कर देंगे। क्या मैं बाहर जाना बंद कर दूं? या मैं गुप्त स्थानों की तलाश करूंगा? क्या होगा अगर दो लोग सिर्फ दोस्त के रूप में मिल रहे हैं? अगर चार लोग बाहर जाते हैं, तो वे सिर्फ दो की तस्वीरें प्रकाशित करेंगे। यह होता है। और इसी वजह से बाद में जब आप किसी और के साथ 'स्पॉट' होते हैं तो अजीब लगता है।

बता दें कि भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसी बेहतरीन स्टार्स भी हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और इसमें कृति सनोन भी हैं, जिनके साथ कार्तिक ने लुका चुप्पी में काम किया है। शहजादा में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में होंगे।

Web Title: Kartik Aaryan reveals that he has dated a Bollywood actor in the past

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे