इस फिल्म में करीना कपूर ने दिया था न्यूड सीन, अब एक्ट्रेस ने इस पर किया बड़ा खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 9, 2020 09:43 AM2020-03-09T09:43:48+5:302020-03-09T09:43:48+5:30

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी उस फिल्म को लेकर बात की है, जिसमें उन्होंने जी-जान लगा दी थी लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी

kareena kapoor reaction on intimate scene in film heroine | इस फिल्म में करीना कपूर ने दिया था न्यूड सीन, अब एक्ट्रेस ने इस पर किया बड़ा खुलासा

इस फिल्म में करीना कपूर ने दिया था न्यूड सीन, अब एक्ट्रेस ने इस पर किया बड़ा खुलासा

Highlightsबॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं इन सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक कई यादगार फिल्में की हैं

करीना कपूर खान ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है। करीना ने ना केवल कई मेनस्ट्रीम  फिल्मों में काम किया है। बल्कि एक्ट्रेस ने चैलेन्जिंग वाली फिल्मों में भी काम किया है। करीना के करियर की चमेली एक शानदार फिल्म कही जाती है।अब करीना ने अपने करियर के एक खास सीन के बारे में हाल ही में खुलासा किया है।

करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। करीना ने अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म में न्यूड होने पर अपनी सालों बाद बात रखी है।

हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के साथ उन्होंने अपने टॉप पांच किरदारों को लेकर बात की इसमें करीना की फिल्म हीरोइन भी शामिल थी। मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर ने एक न्यूड सीन दिया था। इस बारे में बात  करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि लोग कुछ भी कहें फिल्म भी चाहें जैसी भी हो लेकिन इस फिल्म को लेकर मुझे प्राउड फील होता है।

करीना ने कहा है कि इस फिल्म के लिए उस वक्त मैंने अपना हजार पर्सेंट दिया था। इतना ही नहीं मैंने न्यूड सीन तक फिल्म के लिए दे दिया था।डार्क पहलुओं को एक्सप्लोर करने की कोशिश की थी ।शायद ऑडियन्स मुझे उस अवतार में देखने के लिए तैयार नहीं थी।

एक्ट्रेस ने मधुर भंडारकर को लेकर कहा है कि वह एक बहुत ही शानदार डायरेक्टर हैं और एक्टर के तौर पर कंफर्ट जोन में लेकर जाते हैं।  मधुर ने अब तक अपनी सभी फिल्मों के लिए ऐसा ही किया है। मधुर ने कंगना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेस के साथ भी ऐसा ही किया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कुछ समय पहले फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं। इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आए थे। इस फिल्म के अलावा वे अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 13 मार्च तो पर्दे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वे इरफान खान, राधिका मदान जैसे सितारों के साथ काम कर रही हैं।
 

Web Title: kareena kapoor reaction on intimate scene in film heroine

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे