'द कपिल शर्मा शो' बंद होने के सवाल पर कपिल ने दिया जवाब, कही ऐसी बात

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 18, 2023 12:43 PM2023-04-18T12:43:18+5:302023-04-18T12:45:23+5:30

'द कपिल शर्मा शो' अस्थाई रूप से कुछ समय के लिए बंद होने की अटकलों पर कपिल शर्मा ने कहा कि हमें जुलाई में अपने लाइव टूर के लिए यूएसए जाना है और हम देखेंगे कि समय के साथ क्या करना है। कपिल ने बताया कि शो के बंद होने के बारे में अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है।

Kapil Sharma Reacts About Kapil Sharma Show Going Off-Air Rumour | 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने के सवाल पर कपिल ने दिया जवाब, कही ऐसी बात

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

Highlights'द कपिल शर्मा शो' अस्थाई रूप से कुछ समय के लिए बंद होने की चर्चाकपिल शर्मा ने कहा- ये अभी दूर की बात हैकपिल ने कहा- शो के बंद होने के बारे में अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है

नई दिल्ली: पिछले दिनों खबर आई थी कि लोकप्रिय टेलिविजन कॉमेडी कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' अस्थाई रूप से कुछ समय के लिए बंद होने वाला है। खबर थी कि इस ब्रेक के दौरान कपिल शर्मा की अपने परिवार के साथ समय बिताने की योजना है और निर्माता शो के कंटेंट पर काम करना चाहते हैं। इस दौरान शो के कलाकारों में कुछ बदलाव भी किए जा सकते हैं। ये भी सामने आया कि शो के मौजूदा सीजन का आखिरी एपिसोड जून महीनें में प्रसारित किया जाएगा।

अब कपिल शर्मा ने इन सारी चर्चाओं पर खुद जवाब दिया है। ई-टाइम्स के साथ बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि हमें जुलाई में अपने लाइव टूर के लिए यूएसए जाना है और हम देखेंगे कि समय के साथ क्या करना है। कपिल ने बताया कि शो के बंद होने के बारे में अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। बता दें कि जितने समय के लिए कपिल शर्मा  लाइव टूर के लिए अमेरिका में रहेंगे उस दौरान प्रसारण के लिए शो के एपिसोड पहले ही शूट करने की तैयारी भी है। 

इससे पहले शो के निर्माताओं ने बताया था कि  कुछ समय के विराम का शो को फायदा होता है। इस दौरान कंटेंट और कलाकारों के मामले में चीजों में फेरबदल करने का मौका मिलता है।  इसके अलावा, कॉमेडी एक कठिन शैली है और अभिनेताओं को एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि एकरसता न आए। निर्माताओं की तरफ से ही ये जानकारी दी गई थी कि शो को ऑफ एयर करने की अंतिम तिथि अभी तय नहीं की गई है। हालांकि टीम के मई में शूट पूरा करने की संभावना है, और सीजन का आखिरी एपिसोड जून में प्रसारित होगा।

फिलहाल शो के कई एपिसोड एक साथ शूट करने की योजना बनाई गई है ताकी जून तक शो के प्रशंसकों को मनोरंजन मिलता रहे। एक अंतराल के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की फिर से वापसी भी होगी लोकिन ये अंतराल कितने समय का होगा इस बारे में कुछ साफ तौर पर नहीं बताया गया है।

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो'इससे पहले भी  2021 और 2022 में कुछ समय के लिए बंद हो चुका है। अस्थायी रूप से ऑफ एयर होने के बाद, शो कुछ नए कलाकारों के साथ छह महीने के समय में वापस आ गया। हालांकि जब भी शो ब्रेक के बाद वापस लौटता है तब कुछ पुराने कलाकारों की विदाई और नए कलाकारों की शो में एंट्री देखने को मिलती है। अब लोगों की उत्सुकता इस बात में है कि अगर शो बंद होने के बाद जब दोबारा वापस आएगा तो किन कलाकारों की विदाई और किन कलाकारों की एंट्री होगी।

Web Title: Kapil Sharma Reacts About Kapil Sharma Show Going Off-Air Rumour

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे