आइसोलेशन के बाद बढ़ सकती है कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 9, 2020 09:16 AM2020-04-09T09:16:02+5:302020-04-09T09:17:09+5:30

Kanika Kapoor to be interrogated by Lucknow police after 14-day quarantine ends | आइसोलेशन के बाद बढ़ सकती है कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ

(फाइल फोटो)

Highlights डीसीपी (सेंट्रल) दिनेश सिंह ने बताया कि कनिका कपूर को 14 दिनों के सेल्फ आइसोलेशन के बाद पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। कनिका कपूर बॉलीवुड की पहली कोरोना संक्रमित मरीज रही हैं।

आइसोलेशन के बाद होगी कनिका से पूछताछसिंगर कनिका कपूर ने भले ही कोरोना से जंग जीत ली है, लेकिन उनकी मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। इस संक्रमण से संबंधित कुछ नई मुश्किलें उनकी राह देख रही हैं। कनिका फिलहाल अस्पताल से घर आ गई हैं, जहां वह 14 दिन तक आइसोलेशन में रह रही हैं। इसके बाद लखनऊ पुलिस उनसे पूछताछ करने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका पर कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी क्वारंटाइन में न रहने और जानबूझ कर दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालने के आरोप हैं। उनके खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 188, 259 और 270 के तहत मामला दर्ज है। इसके अलावा दो अन्य एफआईआर भी उनके खिलाफ हैं, जो हजरतगंज और महानगर पुलिस थाने में दर्ज हैं।

 डीसीपी (सेंट्रल) दिनेश सिंह ने बताया कि कनिका कपूर को 14 दिनों के सेल्फ आइसोलेशन के बाद पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। बता दें कि कनिका बॉलीवुड की पहली कोरोना संक्रमित मरीज रही हैं।

Web Title: Kanika Kapoor to be interrogated by Lucknow police after 14-day quarantine ends

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे