"सफर पर जाने से पहले फिल्म 'तेजस' देखी होगी", कंगना ने PM नरेंद्र मोदी के तेजस उड़ान पर कहा

By आकाश चौरसिया | Published: November 26, 2023 04:09 PM2023-11-26T16:09:41+5:302023-11-26T16:16:15+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेजस में उड़ान भरने को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कहा कि पीएम ने तेजस में उड़ान भरने से पहले उनकी फिल्म 'तेजस' देखी होगी।

Kangana said on PM Modi Tejas journey must have seen the film before flying Tejas | "सफर पर जाने से पहले फिल्म 'तेजस' देखी होगी", कंगना ने PM नरेंद्र मोदी के तेजस उड़ान पर कहा

फाइल फोटो

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेजस उड़ान के बारे में कंगना ने शेयर की इंस्टाग्राम पर स्टोरीकंगना ने कहा, पीएम ने तेजस उड़ाने से पहले फिल्म देखी होगीकंगना की ये फिल्म तेजस फ्लॉप रही थी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेजस में उड़ान भरने को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि तेजस फाइटर प्लेन में उड़ान भरने से पहले पीएम मोदी ने उनकी फिल्म देखी होगी, जो कि भारतीय फाइटर जेट तेजस और भारतीय एयर फोर्स को समर्पित है। 

कंगना ने आगे कहा, "आप में से जो लोग इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए, वे जल्द ही जीटीवी इंडिया और सोनी टीवी पर देख सकते हैं। जय हिन्द।"

इससे पहले तेजस उड़ान का सफलतापूर्वक सफर का अनुभव साझा करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ''तेजस पर सफलतापूर्वक उड़ान पूरी की। यह अनुभव अविश्वसनीय रूप से समृद्ध था, जिसने हमारे देश की स्वदेशी क्षमताओं में मेरे विश्वास को काफी बढ़ा दिया, और मुझे हमारी राष्ट्रीय क्षमता के बारे में गर्व और आशावाद की एक नई भावना के साथ छोड़ दिया।"

तेजस में, कंगना रनौत ने भारतीय एयरफोर्स अधिकारी तेजस गिल की मुख्य भूमिका निभाई, जो अंशुल चौहान और वरुण मित्रा के साथ एक भारतीय जासूस को बचाने के मिशन पर रहे। अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। 

कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने चेन्नई में अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने शनिवार, 18 नवंबर को खुलासा किया कि यह फिल्म एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। हालांकि कंगना ने अभी तक शीर्षक वाली फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि यह एक "बहुत ही असामान्य और रोमांचक" स्क्रिप्ट है। बाद में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रजनीकांत उन्हें सरप्राइज देने के लिए उनके सेट पर आए थे।

Web Title: Kangana said on PM Modi Tejas journey must have seen the film before flying Tejas

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे