मणिकर्णिका का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, थम जाएगी निगाहें कंगना का लुक देख कर

By विवेक कुमार | Published: August 15, 2018 10:38 AM2018-08-15T10:38:22+5:302018-08-15T10:38:22+5:30

कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी। 

Kangana Ranaut starrer film Manikarnika The Queen Of Jhansi poster out | मणिकर्णिका का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, थम जाएगी निगाहें कंगना का लुक देख कर

मणिकर्णिका का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, थम जाएगी निगाहें कंगना का लुक देख कर

मुम्बई, 15 अगस्त: बॉलीवुड की 'क्‍वीन' कंगना रानौत की मच अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला पोस्‍टर रिलीज हो चुका है।  फिल्‍म के इस पोस्‍टर में कंगना का लुक काफी शानदार है। फिल्‍म कहानी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है, जिसमें कंगना लीड रोल में हैं।  कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी। 


'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। कंगना की इस फिल्म को लेकर विवाद भी हो चुका है।आरोप है कि फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ किया गया है। 

बता दें कि साल 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं। 

वहीं इस फिल्म के अलावा कंगना 'मेन्टल है क्या' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ राजकुमार राव भी होंगे। प्रकाश कोवेलामुडी की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले उन्होंने तेलुगु सिनेमा के लिए कई सारी फिल्में बनाई है। 

Web Title: Kangana Ranaut starrer film Manikarnika The Queen Of Jhansi poster out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे