कंगना रानौत ने दिया बयान, कहा- इस वजह से सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी'!

By विवेक कुमार | Published: September 1, 2018 12:21 PM2018-09-01T12:21:01+5:302018-09-01T12:51:29+5:30

Sonu Sood Left Manikarnika: फिल्म में सोनू मराठा वॉरियर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे थे।

Kangana Ranaut says Sonu Sood doesn't want to work women director | कंगना रानौत ने दिया बयान, कहा- इस वजह से सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी'!

कंगना रानौत ने दिया बयान, कहा- इस वजह से सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी'!

मुंबई, 1 सितम्बर:सोनू सूद ने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' मे काम नहीं करने का फैसला लिया है। अभिनेता सोनू सूद के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी दी। प्रवक्ता के अनुसार सोनू अभी रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग कर रहे हैं और उनसे कंगना ने मणिकर्णिका के कुछ हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा था। 

45 वर्षीय अभिनेता रणवीर सिंह के मुख्य किरदार वाली इस फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ाए हुए हैं जबकि मणिकर्णिका के लिए उन्हें क्लीन शेव होने के लिए कहा गया। 

सोनू ने फिल्म निर्माता से "सिम्बा" की अपनी शूटिंग पूरी कर लेने के बाद "मणिकर्णिका" के हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा, लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने इसे छोड़ने का निर्णय लिया।

 फिल्म के निर्माता कमल जैन ने कहा सोनू और फिल्म की टीम ने तारीखों के मुद्दे को लेकर परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया।

उन्होंने कहा" मैं सोनू का बेहद सम्मान करता हूँ और वह हमारे लिए एक परिवार की तरह हैं। तारीखों की अनुपलब्धता के चलते हमने दुखी मन से परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं और उन्होंने सिम्बा के लिए अपनी तारीखों की प्रतिबद्धता जता रखी है जो दिसंबर में रिलीज होगी। भविष्य में हम उनके साथ फिर काम करना पसंद करेंगे।"

ऐसी खबरें थी कि फिल्म निर्माता क्रिश जगलारमुडी जो ऐतिहासिक फिल्म का निर्देशन कर रहे थे, ने प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है। यह खबर ऑनलाइन रूप में तब फैली जब एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर जिसमें कंगना का नाम फिल्म निर्देशक के रूप में लिखा था वायरल हो गई।

वहीं दूसरी तरफ कंगना ने सोनू पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो किसी महिला डायरेक्टर के अन्दर काम नहीं करना चाहते थे।  मैं और सोनू पिछले एक साल से मिले ही नहीं है। वो इन दिनों 'सिम्बा' में व्यस्त हैं। उन्होंने हमें शूटिंग के लिए जो डेट्स बताई थीं, उन पर भी वो सेट पर नहीं आए। मणिकर्णिका की पूरी टीम को मुझ पर भरोसा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनू को न तो मुझ पर भरोसा है और न ही मेरे लिए डेट्स हैं।'

कंगना ने बताया कि सोनू ने फिल्म में अपना एक कुश्ती सीन खुद रखवा लिया, जो कि स्क्रिप्ट का हिस्सा भी नहीं था। उन्होंने डायरेक्टर के साथ मिलकर ऐसे कई सीन फिल्म में रखवा लिए जो स्क्रिप्ट में थे ही नहीं। सोनू चाहते थे कि कुश्ती वाले सीन में उनकी बॉडी दिखे। जबकि राइटर को ऐसे किसी सीन की जरुरत नहीं है। 

बता दें कि फिल्म में सोनू मराठा वॉरियर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे थे। सेट से सोनू की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

(इनपुट भाषा)  

English summary :
Sonu Sood Left Manikarnika: Bollywood Actor Sonu Sood has decided not to work in upcoming movie 'Manikarnika: Jhansi Ki Rani'. A spokesperson of actor Sonu Sood told this today. According to the spokesperson, Sonu is currently shooting Rohit Shetty's movie 'Simba'


Web Title: Kangana Ranaut says Sonu Sood doesn't want to work women director

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे