वीर दास के वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, आतंकवाद से की तुलना; कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

By अनिल शर्मा | Published: November 17, 2021 10:55 AM2021-11-17T10:55:18+5:302021-11-17T11:13:03+5:30

कंगना रनौत ने वीर दास के वीडियो पर काफी गुस्सा जाहिर किया है और उन्होंने इसकी तुलना आतंकवाद से कर दी। अभिनेत्री ने कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

kangana ranaut gets furious over vir das controversial video and complaint filed against comedian | वीर दास के वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, आतंकवाद से की तुलना; कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

वीर दास के वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, आतंकवाद से की तुलना; कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Highlightsवीर दास को उनके बयान के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा हैकंगना रनौत ने उनके कार्यक्रम की तुलना आतंकवाद से की है और कार्रवाई की मांग की हैवीर दास ने कहा था- 'मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है

नई दिल्लीः कॉमेडियन वीर दास अपने एक बयान को लेकर फिर से विवादों में आ गए हैं। वीर दास ने यूट्यूब पर अपने कार्यक्रम के एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें दो भारत से आने की बात कही थी। वीर दास के इस वीडियो पर लोगों ने काफी आपत्ति जताई और देश को बदनाम करने का आरोप लगया।

वहीं अब कंगना रनौत ने वीर दास के वीडियो पर काफी गुस्सा जाहिर किया है और उन्होंने इसकी तुलना आतंकवाद से कर दी। अभिनेत्री ने कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक-बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हैं तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा देता है ... चर्चिल ने बंगाल में पड़े अकाल के दौरान मदद करने को लेकर होने वाले विचार-विमर्श के दौरान कहा था कि भारत के लिए कोई भी मदद नाकाफी होगी क्योंकि भारतीय खरगोश की तरह बच्चे पैदा करते हैं।

कंगना ने आगे लिखा, वे इस तरह मरने के लिए बाध्य हैं। उन्होंने भूख के कारण लाखों लोगों की मौत के लिए भारतीयों की प्रजनन क्षमता को ही दोषी ठहराया ... पूरी जाति को टारगेट करने वाला ऐसा रचनात्मक कार्य आतंकवाद से कम नहीं है ... ऐसे अपराधियों (वीर दास) के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

विवाद बढ़ने के बाद मंगलवार वीर दास ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि उनके एकालाप "मैं दो भारत से आता हूं" में उनकी टिप्पणियों का उद्देश्य देश का अपमान करना नहीं था। अमेरिका में रह रहे वीर दास ने सोमवार को YouTube पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसका शीर्षक था "मैं दो भारत से आता हूं"। यह  वीडियो वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनके हालिया प्रदर्शन का था।

छह मिनट के वीडियो में, वीर दास देश के द्वंद्व के बारे में बात करते हैं और भारत के कुछ सबसे सामयिक मुद्दों का उल्लेख करते हैं, जिनमें COVID-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई, बलात्कार की घटनाएं, कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसानों के विरोध तक शामिल हैं। 

उधर, मामले में दिल्ली के तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में एक वायरल वीडियो के संबंध में शिकायत मिली है जिसमें वह अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्र (भारत) के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

क्या कहा था वीर दास ने?

विवादित वीडियो में वीर दास को कहते सुना जा सकता है- 'मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं। मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कष्ट देते हैं।'

 

Web Title: kangana ranaut gets furious over vir das controversial video and complaint filed against comedian

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे