दीपिका पादुकोण ने किया कंगना रनौत को किया रिप्लेस, अनुराग बासु की इस फिल्म में आएंगी नजर

By मेघना वर्मा | Published: May 5, 2019 01:32 PM2019-05-05T13:32:40+5:302019-05-05T13:32:40+5:30

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत अपनी फिल्म मर्णिकर्णिका से बॉलीवुड में अपने डायरेक्शन डेब्यू भी किया है।

kangana ranaut deepika padukone anurag basus film imli | दीपिका पादुकोण ने किया कंगना रनौत को किया रिप्लेस, अनुराग बासु की इस फिल्म में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण ने किया कंगना रनौत को किया रिप्लेस, अनुराग बासु की इस फिल्म में आएंगी नजर

कंगना रनौत बॉलीवुड की कुछ उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। वहीं अब कबर हैं कि दीपिका ने कंगना को अगली फिल्म के लिए रिप्लेस कर दिया है। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अनुराग बासु की अगली फिल्म इमली के लिए पहले कंगना रनौत को कास्ट किया गया था। मगर अब खबर है कि इस फिल्म में कंगना की जगह दीपिका को लिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रोच के बाद दीपिका ने इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है।  हलांकि इस खबर पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

फिलहार दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म एसिड विक्सटिम लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म होगी। जिसमें दीपिका लीड रोल में हैं। फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी। 

वहीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत अपनी फिल्म मर्णिकर्णिका से बॉलीवुड में अपने डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। इसी फिल्म को लेकर वो काफी विवादों में भी घिरी रहीं मगर फिल्म में लोगों को उनका काम और डायरेक्शन दोनों पसंद आया है। 

Web Title: kangana ranaut deepika padukone anurag basus film imli

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे