वेडिंग रिसेप्शन में चूड़ा और सिंदूर लगाए पति संग नजर आईं काम्या पंजाबी, सितारों का लगा जमावड़ा, देखें शानदार फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2020 12:53 PM2020-02-12T12:53:26+5:302020-02-12T13:01:22+5:30

अब काम्या पंजाबी का हाल ही में एक शानदार रिसेप्शन दिया है। इस रिसेप्शन में बधाई देने के लिए कई सितारें पहुंचे।

kamya panjabi and shalabh dangs reception | वेडिंग रिसेप्शन में चूड़ा और सिंदूर लगाए पति संग नजर आईं काम्या पंजाबी, सितारों का लगा जमावड़ा, देखें शानदार फोटो

वेडिंग रिसेप्शन में चूड़ा और सिंदूर लगाए पति संग नजर आईं काम्या पंजाबी, सितारों का लगा जमावड़ा, देखें शानदार फोटो

Highlightsफेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांभ संग शादी के बंधन में बंध गई हैंकाम्या ने 10 फरवरी को सात फेरे लिए हैं।


छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांभ संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। काम्या ने  10 फरवरी को सात फेरे लिए हैं। काम्या ने अपनी नई जिंदगी में कदम रखे हैं। ऐसे में अपनी शादी में लाल जोड़े में वह बेहद खूबसूरत लुक में नजर आई हैं। अब  उन्होंने अपने दोस्तों के लिए 11 फरवरी का शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी।

ऐसे में अब काम्या पंजाबी का हाल ही में एक शानदार रिसेप्शन दिया है। इस रिसेप्शन में बधाई देने के लिए कई सितारें पहुंचे। इस दौरान काम्या और सलभ का लुक भी देखने लायक था। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


इस दौरान इस जोड़ी के चेहरे पर खुशी साफ देखते बन रही थी।काम्या ने अपने रिसेप्शन के लिए ग्रीन और गोल्डन कलर की लहंगा चोली पहनी वहीं सलभ ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहन रखी थी। दोनों इस दौरान एक साथ काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे थे।

काम्या और सलभ की ये रिसेप्शन पार्टी मुंबई के विलेपार्ले में मौजूद 5 सितारा होटल सहारा स्टार में रखी गई थी।खास बात ये है कि काम्या और शलभ ने बीते साल 10 फरवरी से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और अब एक साल बाद दोनों ने शादी के लिए भी उसी दिन को चुना था।

Web Title: kamya panjabi and shalabh dangs reception

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे