कमल हसन ने देश के हालातों की 20 साल पुरानी फिल्म से की तुलना, बोले- सच हो रही हैं ये बातें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 18, 2020 04:10 PM2020-02-18T16:10:38+5:302020-02-18T16:11:28+5:30

कमल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते हैं।

kamal hassan film hey ram completes 20 years | कमल हसन ने देश के हालातों की 20 साल पुरानी फिल्म से की तुलना, बोले- सच हो रही हैं ये बातें

कमल हसन ने देश के हालातों की 20 साल पुरानी फिल्म से की तुलना, बोले- सच हो रही हैं ये बातें

Highlights कमल हसन ने दक्षिण सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मजवाया है।कमल अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर चुके हैं।

कमल हसन ने दक्षिण सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मजवाया है। कमल अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर चुके हैं। कमल हसन ने 2000 में फिल्म हे राम बनाई थी जिसे रिलीज हुए आज यानि 18 फरवरी को 20 साल बीत गए हैं। डायरेक्टर के तौर पर कमल हसन ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया था।

कमल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते हैं। ऐसे में अब हे राम के 20 साल होने पर भी कमल हसन ने एक खास ट्वीट किया है। कमल ने ट्वीट करके अपनी बात रखी है।

 कमल ने ट्वीट कर लिखा, 'हे राम के 20 साल हो गए हैं। खुशी है कि हमने फिल्म को समय पर बनाया। दुख की बात है कि फिल्म में जिस आशंका और चेतावनी के बारे में बताया गया है वो सच हो रही हैं। हमें इन चुनौतियों को इस देश के सामंजस्य के लिए बढ़ाना होगा और हम ऐसा करेंगे। हम होंग कामियाब'।

हे राम एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी जो कि भारत के विभाजन और महात्मा गांधी की हत्या पर आधारित थी। फिल्म की कहानी शुरू होती है रिटायर हो चुके आर्केलॉजिस्ट साकेत राम से जो मरने वाले हैं। फिल्म में महात्मा गांधी को नेगेटिव रोल में दिखाने को लेकर कई राजनीतिक पार्टियों ने इसका विरोध किया था।


इस फिल्म में कमल हसन ने  डायरेक्शन के अलावा एक्टिंग भी पेश की थी।इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी, नसीरुद्दीन शाह, फरीदा जलाल और अतुल कुलकर्णी ने काम किया था। यह शाहरुख और रानी की तमिल डेब्यू फिल्म थी। फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी।

Web Title: kamal hassan film hey ram completes 20 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे