कल्की ने बॉलीवुड पर कहा, ‘‘ शतरंज के बड़े खिलाड़ियों के बीच में एक मामूली प्यादा’’

By भाषा | Published: March 6, 2019 01:41 PM2019-03-06T13:41:03+5:302019-03-06T15:35:22+5:30

कल्की कोचलिन की गिनती भले ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है लेकिन उनका कहना है कि फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाना और अच्छे किरदार ढूंढना आसान नहीं है।

kalki kochhar bollywood chess big players ordinary players | कल्की ने बॉलीवुड पर कहा, ‘‘ शतरंज के बड़े खिलाड़ियों के बीच में एक मामूली प्यादा’’

कल्की ने बॉलीवुड पर कहा, ‘‘ शतरंज के बड़े खिलाड़ियों के बीच में एक मामूली प्यादा’’

अदाकारा कल्की कोचलिन की गिनती भले ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है लेकिन उनका कहना है कि फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाना और अच्छे किरदार ढूंढना आसान नहीं है।

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से करीब एक दशक पहले अपनी बॉलीवुड पारी का आगाज करने वाली कल्की ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ अच्छा काम करने का दबाव हमेशा बना रहता है। शतरंज के बड़े खिलाड़ियों के बीच एक मामूली प्यादा होने का दबाव। आपको हमेशा मेहनत कर अपनी पहचान बनानी होती है, यह हमेशा कठिनाई भरा होता है।’’ 

‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’, ‘वेटिंग’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी के दम पर लोगों का दिल जीतने वाली कल्की ने कहा कि अच्छे किरदार ढूंढना भी एक चुनौती है।

कल्की जल्द ही ‘अमेजन प्राइम वीडिया’ पर जोया अख्तर और रीमा कागती की वेब सीरिज ‘मेड इन हेवन’ में नजर आएंगी।

इसका निर्देशन जोया, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और प्रशांत नायर ने किया है। वहीं निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। वेब सीरिज ‘मेड इन हेवन’ आठ मार्च से प्रसारित होगी।

English summary :
Although Kalki Koechlin is counted among the best Bollywood actress, she says that it is not easy to identify find good role in bollywood.


Web Title: kalki kochhar bollywood chess big players ordinary players

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे