लाइव न्यूज़ :

Kalki 2898 AD: प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' का थीम संगीत हुआ आउट, फैन्स को मिली पहली झलक

By अंजली चौहान | Published: February 11, 2024 2:44 PM

संतोष नारायणन ने अपने संगीत कार्यक्रम नीये ओली के दौरान आगामी विज्ञान-फाई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के अप्रकाशित थीम गीत का अनावरण किया। सितारों से सजी इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

Open in App

Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 AD' प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। इस बीच, गायक संतोष नारायणन ने अपने चेन्नई कॉन्सर्ट में स्टार-स्टडेड फिल्म के थीम गीत से पर्दा उठाया। यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली है और उससे पहले तीम सॉन्ग ने फैन्स के दिलों की धड़कन बड़ा दी है। 

कॉन्सर्ट में मौजूद प्रशंसकों ने नारायणन द्वारा साझा की गई दो मिनट की क्लिप पर जबरदस्त प्रतिक्रिया व्यक्त की 'कल्कि 2898 एडी' 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, इस परियोजना में अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। और फिल्म देखने वालों और प्रशंसकों के बीच लगातार अपार लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

चेन्नई में अपने कॉन्सर्ट नीये ओली के दौरान, गायक और गीतकार संतोष नारायणन ने 'कल्कि 2898 एडी' के अप्रकाशित थीम संगीत की दो मिनट लंबी क्लिप साझा की। वीडियो में कथित तौर पर प्रभास का एंट्री सीन दिखाया गया है। वीडियो देखने पर कॉन्सर्ट में मौजूद दर्शकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी।

'कल्कि 2898 एडी' के बारे में

साइंस फिक्शन फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है और दो भागों में रिलीज होगी, पहली किस्त 2024 में रिलीज होगी। 'कल्कि 2898 एडी' 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनाई गई है, जो इसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बनाती है।

स्टारकास्ट के साथ-साथ दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं। तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट की गई इस फिल्म में संगीत संतोष नारायणन ने दिया है। सिनेमैटोग्राफी जोर्डजे स्टोजिलजकोविक ने की है और संपादन कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने किया है।

टॅग्स :प्रभासदीपिका पादुकोणआगामी फिल्मफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें