#Me Too आंदोलन के बाद समाज में हो रहे बदलाव पर बोलीं काजोल, अब अच्छे और बुरे मर्द अपने कदम...

By अमित कुमार | Published: March 3, 2020 01:38 PM2020-03-03T13:38:14+5:302020-03-03T13:45:06+5:30

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मी टू अभियान के प्रभाव पर अपनी बात रखी। काजोल ने कहा कि आज के दौर में जहां महिलाओं के साथ कई तरह की आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Kajol says men took seven steps back after MeToo movement in India | #Me Too आंदोलन के बाद समाज में हो रहे बदलाव पर बोलीं काजोल, अब अच्छे और बुरे मर्द अपने कदम...

शॅार्ट फिल्म देवी के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेसेस। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइस फिल्म में वह आठ वुमेन एक्टर्स के साथ कमा कर रही हैं। जिनमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन जैसे बड़े नाम शामिल हैं।काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किरदार से ज्यादा अच्छी फिल्म की कहानी लगी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी आने वाली शॅार्ट फिल्म देवी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह आठ वुमेन एक्टर्स के साथ कमा कर रही हैं। जिनमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन जैसे बड़े नाम शामिल हैं। काजोल का यह फिल्म करने की पीछे की वजह फिल्म से दिए जाना वाला मैसेज है। काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किरदार से ज्यादा अच्छी फिल्म की कहानी लगी थी। 

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मी टू अभियान के प्रभाव पर अपनी बात रखी। काजोल ने कहा कि आज के दौर में जहां महिलाओं के साथ कई तरह की आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। ऐसे में देवी जैसी फिल्में समाज को आइना दिखाने का काम करती है। जेंडर बायस्ड पर काजोल ने काजोल ने बेबाक तरीके से अपनी बात रखते हुए कहा कि यह एक क्षेत्र से ज्यादा सोसायटी से संबंध रखता है। 

अपने बेटे की सोच बदल रही हैं काजोल

काजोल ने आगे कहा कि समाज में बदलाव की आवश्यकता है। मी टू सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि आम आदमी की भी परेशानी थी, जो फिलहाल कम होती दिख रही है। इसे और कम करने के लिए जरूरी है कि हम इसकी शुरुआत अपने घर से करें। कल रात मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि आप कहां जा रहे हों, इस पर मैंने उसे समझाया कि काम भगवान होता है और मैं काम करने के लिए जा रही हूं। ऐसा करने से मेरा बेटा बड़ा होकर अपनी गर्लफ्रेंड और बाकी के महिलाओं के महत्व को समझेगा।

मी टू के सवाल पर काजोल ने दिया ये जवाब

मी टू के सवाल पर काजोल ने कहा कि इस कैंपन के बाद समाज में बदलाव जरूर आए हैं। हर मर्द वह चाहे अच्छे हों या बुरे सात कदम पीछे हट गए हैं। जो जरूरी भी था। अब धीरे-धीरे लोग एक अच्छे माहौल की तरफ बढ़ रहे हैं, चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर रियल लाइफ।

Web Title: Kajol says men took seven steps back after MeToo movement in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे