RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, Video में देखें 'भीम' का दमदार अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2020 01:33 PM2020-10-22T13:33:54+5:302020-10-22T13:33:54+5:30

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है

junior-ntr-first-look-in-rrr-out- | RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, Video में देखें 'भीम' का दमदार अंदाज

RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, Video में देखें 'भीम' का दमदार अंदाज

Highlightsएस एस राजामौली की आगामी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैआरआरआर में, जूनियर एनटीआर स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हैं

एस एस राजामौली की आगामी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के लिए स्टार्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं।आरआरआर के आधिकारिक हैंडल ने भीम के रूप में जूनियर एनटीआर का पहला लुक रिलीज रिलीज कर दिया है। एक्टर बहुत ही दमदार लुक में फिल्म में नजर आने वाला है।

फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब पर इस वीडियो क्लिप ने धमाका कर दिया है। वीडियो में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का धांसू अंदाज फैन्स को हैरान कर रहा है। वीडियो को यह दर्शाने की कोशिश की गई है कि जूनियर एनटीआर का नाम इस फिल्म में 'भीम' (Bheem) होगा।

आरआरआर में, जूनियर एनटीआर स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हैं, जबकि राम चरण को अल्लूरी सीतारमा राजू के रूप में देखा जाएगा। निर्माताओं को उनके जन्मदिन पर जूनियर एनटीआर के चरित्र का अनावरण करना था लेकिन COVID19 ने एक लूट का खेल खेला।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और लिखा है कि भीम (Bheem) के बारे में बताने के लिए हमारे रामाराजू से बेहतर और कौन हो सकता है, आपके सामने भीम को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं। अजय देवगन ने इस तरह वीडियो को शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है. जूनियर एनटीआर से पहले राम चरण (Ram Charan) का लुक भी रिलीज किया गया था।

फिल्म में ये सितारे आएंगे नजर

फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

अन्य भाषाओं में भी होगी रिलीज

फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ के लिए तैयार है। 'आरआरआर' एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है।

Web Title: junior-ntr-first-look-in-rrr-out-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे