लाइव न्यूज़ :

Jio MAMI Film Festival: भारत पहुंची प्रियंका चोपड़ा; मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक आउट फिट में आईं नजर, लूटा फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: October 27, 2023 9:59 AM

जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट से पहले प्रियंका चोपड़ा शुक्रवार सुबह मुंबई पहुंचीं। वह बेटी मालती मैरी के नाम का नेकलेस पहने नजर आईं!

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आखिरकार मुंबई पहुंच गई हैं। शुक्रवार सुबह उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्होंने मीडियाकर्मियों को नमस्ते कहते हुए उनका अभिवादन किया।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने ऑल ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था। ब्लैक कलर के आउटफिट में देसी गर्ल बला की खूबसूरत लग रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका प्रतिष्ठित जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी। जो 27 अक्टूबर से 5 नवंबर के बीच होगा।

वह पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में आकर्षक लग रही थीं, हालाँकि, उनकी बेटी मालती मैरी के नाम वाला उनका हार सबसे अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा था। 

प्रियंका ने बेटी के नाम का लॉकेट पहना

प्रियंका चोपड़ा एयरपोर्ट पर ब्लैक ब्रालेट के साथ मैचिंग श्रग पहने नजर आईं। उन्होंने इसे आरामदायक ग्रे जॉगर्स और काले स्नीकर्स के साथ जोड़ा। उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा और सिल्वर स्टेटमेंट नेकलेस के साथ इसे एक्सेसराइज किया।

तस्वीरों को करीब से देखने पर पता चलता है कि अभिनेत्री द्वारा पहने गए हार पर उनकी बेटी मालती का नाम लिखा हुआ है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के माता-पिता हैं, जिनका उन्होंने पिछले साल जनवरी में स्वागत किया था। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर नन्हें बच्चे की सबसे मनमोहक झलकियाँ साझा करते हैं।

मुंबई रवाना होने से कुछ घंटे पहले, प्रियंका ने प्रशंसकों को मां-बेटी के प्यारे पल की एक झलक दी। तस्वीर में प्रियंका और उनकी बेटी मालती की उंगलियां आपस में जुड़ी हुई थीं। तस्वीर साझा करते हुए चोपड़ा ने एक दुनिया और एक लाल दिल वाला इमोजी जोड़ा।

गुरुवार को, प्रियंका ने मुंबई के लिए प्रस्थान करते हुए प्रशंसकों को बेहद उत्साहित कर दिया और अपने पासपोर्ट और फ्लाइट बोर्डिंग पास की एक झलक साझा करके अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी घोषणा की। उन्होंने लिखा, “एक मिनट हो गया मुंबई (हार्ट आई इमोजी)।” अपना उत्साह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "इंतजार नहीं कर सकती (मुस्कुराते हुए और हाथ उठाए इमोजी)।"

बता दें कि जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट की मेजबानी प्रियंका चोपड़ा और ईशा अंबानी करेंगी। इस कार्यक्रम में सोनम कपूर आहूजा, फरहान अख्तर, जोया अख्तर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती और अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होंगी।

टॅग्स :प्रियंका चोपड़ाPriyanka Chopra Jonesमुंबईबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMumbai Lok Sabha Elections: 20 मई को मुंबई वासी को गिफ्ट!, मेट्रो की दो लाइन पर 10 प्रतिशत की छूट, कैसे उठाएं फायदा

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

क्राइम अलर्टMumbai Woman Rape: पति ने किया बलात्कार, पत्नी ने बनाया वीडियो, फिर मांगे पैसे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."