Jaya Saha agrees to order 'CBD' for Shraddha Kapoor in NCB's inquiry, producer Madhu Mantena in NCB's clutches | जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर के लिए 'सीबीडी' ऑर्डर करने की बात मानी, NCB के शिकंजे में प्रड्यूसर मधु मंटेना
जया से पूछताछ में ही सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कई सिलेब्रिटीज के नाम सामने आए थे।

Highlightsनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जया साहा से पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। पूछताछ में जया साहा ने श्रद्धा कपूर के लिए सीबीडी ऑयल खरीदने की बात को कबूल किया है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग एंगल सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड गरमाया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जया साहा से पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि पूछताछ में जया साहा ने श्रद्धा कपूर के लिए सीबीडी ऑयल खरीदने की बात को कबूल किया है। इसके साथ ही जया ने और भी कई नाम लिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जया से पूछताछ में ही सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कई सिलेब्रिटीज के नाम सामने आए थे।

बता दें कि एनसीबी ने मंगलवार को जया साहा से उनके वॉट्सऐप चैट के बारे में पूछताछ की। इस दौरान जया साहा ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, प्रड्यूसर मधु मांटेना और खुद के लिए सीबीडी ऑयल का ऑनलाइन ऑर्डर दिया था। जया ने यह भी कहा कि इसके लिए उन्होंने किसी ड्रग पेडलर से संपर्क नहीं किया था।

इसके बाद एनसीबी का शिंकजा प्रड्यूसर मधु मंटेना वर्मा पर कस गया है। मधु मंटेना बुधवार सुबह पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंचे थे। जहां उनसे गहन पूछताछ की गई है। एनसीबी सूत्रों ने बताया है कि उनके पास इस बात की चैट है जिसमें मधु मंटेना ने सीबीडी ऑयल और वीड की मांग की थी। इस चैट के आधार पर मधु की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

कौन हैं मधु मंटेना?

मधु मंटेना वर्मा फिल्मों के बड़े प्रड्यूसर हैं। उन्होंने क्वीन, लुटेरा, बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्में बनाई हैं। वो पहले अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम में पार्टनर भी थे। उन्होंने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से शादी की थी। जो पेशे से डिजायनर हैं। अब दोनों अलग हो चुके हैं। मधु मंटेना को बड़े फिल्म निर्माता के तौर पर जाना जाता है।

Web Title: Jaya Saha agrees to order 'CBD' for Shraddha Kapoor in NCB's inquiry, producer Madhu Mantena in NCB's clutches
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे