Janmashtami 2023: कान्हा बने नयनतारा के जुड़वा बेटे तो विक्की कौशल ने फोड़ी दही हांडी, सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में मनाई जन्माष्टमी

By अंजली चौहान | Published: September 7, 2023 03:36 PM2023-09-07T15:36:22+5:302023-09-07T15:39:29+5:30

जन्माष्टमी के मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं।

Janmashtami 2023 Kanha became Nayantara twin son Vicky Kaushal broke Dahi Handi celebs celebrated Janmashtami in this way | Janmashtami 2023: कान्हा बने नयनतारा के जुड़वा बेटे तो विक्की कौशल ने फोड़ी दही हांडी, सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में मनाई जन्माष्टमी

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Janmashtami 2023: देशभर में आज जन्माष्टमी की धूम है और हर कोई भगवान कृष्ण की भक्ति में डूबा हुआ है। जन्माष्टमी का दिन हिंदू धर्म में एक प्रमुख त्योहार है जो भगवान कृष्ण के धरती पर जन्म लेने का प्रतीक है।

इस दिन देशभर में लोग पूजा-अर्चना और विभिन्न कार्यक्रमों के लिए त्योहार का आनंद लेते हैं। ऐसे में हमारे सितारे और देश की बड़ी हस्तियां भी अपने अंदाज में त्योहार को मनाती है और फैन्स को विश करती हैं। 

त्योहार के मौके पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जन्माष्टमी की शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है। कई बॉलीवुड हस्तियों और साउथ सेलेब्स ने भी अपने-अपने अकाउंट पर शुभकामनाएं दीं।

इसी कड़ी में जवान की एक्ट्रेस और साउथ स्टार नयनतारा ने अपने दो बेटों के साथ जन्माष्टमी का त्योहार बनाया है और फैन्स को बधाई दी है। उन्होंने और उनके पति ने अपने इस्टाग्राम पर फोटो शेयर कि जिसमें उनके दोनों जुड़वा बेटे बाल गोपाल बने हुए थे। 

उन्होंने लिखा, "हमारे दो कृष्णों के साथ! बहुत सारे सुंदर, धन्य क्षणों के साथ ऐसी धन्य #कृष्णजयंती! हमारे #उयिर और #उलाग को ढेर सारा प्यार  कृष्णजयंती की शुभकामनाएं, आशा है कि हर किसी के पास एक अद्भुत होगी। 

अभिनेत्री मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपने घर पर कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ मौनी ने लिखा, "मेरे कृष्ण को जन्मदिन की शुभकामनाएं, सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आज इतना खुशी का दिन है हरे कृष्ण हरि ओम।"

अभिनेता विक्की कौशल, जो अपनी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने कुछ बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं जो भगवान कृष्ण के रूप में तैयार हैं। विक्की कौशल बच्चों के साथ दही हांडी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 

विक्की ने तस्वीरों के साथ लिखा, "भजन कुमार और हमारे प्यारे नन्हें कन्हैया की तरफ से आप सबको...जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।"

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी फैन्स को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा जन्माष्टमी के अवसर पर द्वारा की अपनी य़ात्रा पर लौटते हुए माई लॉर्ड कृष्ण को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 

बता दें कि हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन ने भी जन्माष्टमी की ढेरों बधाई दी है। 

Web Title: Janmashtami 2023 Kanha became Nayantara twin son Vicky Kaushal broke Dahi Handi celebs celebrated Janmashtami in this way

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे