हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस जैकलीन ने पहली बार पेट के ऊपर बनवाया टैटू, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 8, 2019 08:47 AM2019-10-08T08:47:04+5:302019-10-08T08:59:43+5:30

इस वीडियो में जैकलीन अपने टैटू को दिखाती हुई भी नजर आ रही हैं। जैकलीन के इस वीडियो पर उनके फैंन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और इसे लाइक भी कर रहे हैं।

jacqueline fernandez hot jacqueline is very excited to get her first tattoo on bra line watch viral video | हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस जैकलीन ने पहली बार पेट के ऊपर बनवाया टैटू, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस जैकलीन ने पहली बार पेट के ऊपर बनवाया टैटू, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) अपनी फिटनेस और अदाओं के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (jacqueline fernandez instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जैकलीन पहली बार पेट पर टैटू बनवाते हुए नजर आ रही हैं। इसमें उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जैकलीन काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा है, 'पहली बार टैटू? यह पहली बार है जब जैकलीन ने अपने पेट के ऊपर टैटू बनवाया है। इस वीडियो में जैकलीन अपने टैटू को दिखाती हुई भी नजर आ रही हैं। जैकलीन के इस वीडियो पर उनके फैंन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और इसे लाइक भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि जैकलीन के इंस्टाग्राम पर अब तक 33 मिलियन (3 करोड़ 30 लाख) फॉलोअर्स हैं साथ ही अब तक जैकलीन 2030 पोस्ट कर चुकी हैं।

देखें जैकलीन की क़ातिलाना अदाएं...

देखें जैकलीन की हॉट एंड सेक्सी फोटोज...

 

Web Title: jacqueline fernandez hot jacqueline is very excited to get her first tattoo on bra line watch viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे