हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म! फैंस इस खबर से हुए हौरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 7, 2020 09:17 AM2020-10-07T09:17:35+5:302020-10-07T09:17:35+5:30

हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी अपने ठुमकों के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा डांस की वजह से नहीं बल्कि मां बनने को लेकर हो रही है

it is true haryanvi-dancer-singer-sapna-choudhary-blessed-with-baby-boy | हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म! फैंस इस खबर से हुए हौरान

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म! फैंस इस खबर से हुए हौरान

Highlights डांसर सपना चौधरी हमेशा की सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों सपना अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं

हरियाणा की सुपरस्टार और फैंस के दिलों पर राज करने वाली डांसर सपना चौधरी हमेशा की सुर्खियों में रहती हैं। अब इन दिनों सपना अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं। सपना ने अपने सभी चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। खुद को सपना के पति बताने वाले हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू ने खुद फेसबुक पर लाइव आकर जानकारी दी है कि सपना मां बन गई हैं।

 सपना चौधरी का पति बताने वाले  वीर साहू ने  मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान ये खुशखबरी फैंस को दी है। हालांकि इस लाइव सेशन में सपना के पति खुश कम और नाराज़ ज्यादा नज़र आए।

 वीर साहू ने लाइव वीडियो के जरिए कहा है कि- 'किसी की भी पर्सनल लाइफ में लोगों का हस्तक्षेप ठीक नहीं है। हमने अपनी मर्जी से शादी की है, लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

इस खबर के बाद जहां कुछ लोग सपना को बधाई दे रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग इस बात को  फेक बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि वीर चर्चा में पहने के लिए ऐसा कर रहे हैं। खास बात ये है कि सपना ने अभी तक कभी भी नहीं कहा है कि वह शादी कर चुकी हैं।

कहा जा रहा है कि इसी साल जनवरी में सपना ने कोर्ट मैरेज की थी। अब तमाम लोग यह भी कह रहे हैं कि शादी के बारे में बताया क्‍यों नहीं गया। लोग अब सपना के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं जब वह अपनी शादी और बच्चे के बारे में सभी सच बताएंगी।

Web Title: it is true haryanvi-dancer-singer-sapna-choudhary-blessed-with-baby-boy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे