कपिल शर्मा शो में कृष्णा ने उड़ाया राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 7, 2020 12:27 PM2020-03-07T12:27:19+5:302020-03-07T12:27:19+5:30

कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें, कृष्णा ने राष्ट्रपति डोलान्ड ट्रंप के टूटी-फूटी हिंदी का मजाक उड़ाया। इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है।  

in kapil sharma show Krushna Abhishek making fun on Donald Trump see very funny video | कपिल शर्मा शो में कृष्णा ने उड़ाया राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

कपिल शर्मा शो में कृषा ने उड़ाया राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक (Photo-instagram)

Highlightsकपिल शर्मा शो में कृष्णा ने राष्ट्रपति डोलान्ड ट्रंप के टूटी-फूटी हिंदी का मजाक उड़ाया।कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते फिल्म देवी के सभी स्टारकास्ट पहुंचे।

कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते फिल्म देवी के सभी स्टारकास्ट पहुंचे जहां सबने खूब धमाल मचाया, हंसी मजाक देखने को मिला। लेकिन शो में कृष्णा ने अमेरिकी  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ा दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया। हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप भारत आए थे जहां उन्होंने भारत के खूबसूरती देखी और लोगों के बीच भाषण भी दिया। हालांकि उनके भाषण पर भी काफी मीम्स बनाए गए थे। जिसके बाद अब कृष्णा ने भी शो में मस्ती करते हुए डोनाल्ड ट्रंप का नाम ले लिया। 

दरअसल, वीडियो में कपिल शर्मा कृष्णा को यशस्विनी से मिलाते हैं जिसे कृष्णा रीटा कहते हैं। इस बात पर कपिल उन्हें कहते हैं कि इनका नाम  यशस्विनी है रीटा नहीं। इस बात पर कृष्णा कहते हैं कि इधर इधर प्रेसिडेंट आकर 'सचिन' को 'सूचिन' बोलकर गए, मैं ट्रंप से ज्यादा समझदार है क्या? इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब वायरल भी किया जा रहा है। 

फैन्स इस वीडियो पर कमेंट पर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो केवल प्रोमो है लेकिन इस प्रोमो में ही लोगों को खूब मजा आ रहा है। तो सोच सकते हैं कि पूरा शो कितना मजेदार होने वाला है। बता दें शो में काजोल अपनी आने वाली फिल्म देवी के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। जहां मस्ती मजाक और धमाल देखने को मिलेगा। 

Web Title: in kapil sharma show Krushna Abhishek making fun on Donald Trump see very funny video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे