लाइव न्यूज़ :

आलिया भट्ट की मुरीद हुईं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 3:14 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी ' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Open in App

मुंबई,29 मई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी ' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में सोमवार (28 मई)  को वह मुंबई के सबअर्बन मल्टीप्लेक्स में  फिल्म ' राज़ी' देखने पहुंचीं।  फिल्म देखने के बाद जब वह बाहर आयीं तो मीडिया से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने  कहा की फिल्म 'राज़ी' उन्हें बहुत पसंद आई, ये बेहद शानदार फिल्म है।

Box Office Collection: फैस के दिलों में छाई आलिया भट्ट, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'राजी'

 फिल्म की सराहना करते हुए  कंगना ने कहा है कि फिल्म में आलिया का प्रदर्शन लाजवाब था, मैं आलिया के इस प्रदर्शन को मैं शब्दों में बयां नहीं  कर सकती। उन्होंने फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म को लेकर बहुत  ही अच्छा काम किया है। मेरा मानना है कि फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ऊपर ही जाएगी। 

यहां उन्होंने यह ऐलान भी  किया कि उनकी फिल्म ' मणिकर्णिका ' इसी साल रिलीज होगी। ये फिल्म  एक पीरियड ड्रामा  की की , लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज डेट तय नहीं हुई जो आगे बढ़ सकती है। उन्होंने कहा कि हमने फिल्म की शूटिंग पिछले साल मई में शुरू कर दी थी। अब हमें शूटिंग शुरू करे हुए एक साल हो चुका है।  मेरा मानना है कि अगर हम एक बड़े पैमाने पर कोई फिल्म बना रहे हैं तो उसको पूरा करने में एक साल का समय तो लगेगा। 

आलिया की नई फिल्म Raazi की स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर, करण जौहर समेत ये सितारे आए नजर

कंगना की फिल्म ' मणिकर्णिका :द क्वीन ऑफ़ झाँसी' एक बायोग्राफिकल फिल्म है जो झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन परआधारित है, फिल्म का निर्देशन कृष ने किया है और  फिल्म का निर्माण कमल जैन और निशांत पित्ती  ने किया है। फिल्म में कंगना अहम् भूमिका निभाती  नज़र आएँगी और  फिल्म में उनका साथ देते नज़र आएंगे सोनू सूद और अंकिता लोखंडे।

टॅग्स :कंगना रनौतआलिया भट्टराजी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"