विद्युत जामवाल का खुलासा, जंगली फिल्म की सीरीज बनाने की योजना बना रहा हूं

By भाषा | Published: March 22, 2019 09:43 AM2019-03-22T09:43:52+5:302019-03-22T09:43:52+5:30

अभिनेता विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म "जंगली" की कहानी यहीं खत्म नहीं होगी।

i am planning to make a series of wild films vidyut jamwal | विद्युत जामवाल का खुलासा, जंगली फिल्म की सीरीज बनाने की योजना बना रहा हूं

विद्युत जामवाल का खुलासा, जंगली फिल्म की सीरीज बनाने की योजना बना रहा हूं

अभिनेता विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म "जंगली" की कहानी यहीं खत्म नहीं होगी। अभिनेता की योजना इस रोमांचक फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए श्रृंखलाबद्ध फिल्में बनाने की है। पीटीआई-भाषा के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने इसका खुलासा किया। 

एक प्रशिक्षित मार्शल आर्ट कलाकार विद्युत ने कहा कि एक्शन फिल्मों में अभिनय के मामले में भारतीय कलाकार हॉलीवुड कलाकारों जितने ही बेहतर हैं। 

विद्युत ने कहा, "अक्षय कुमार ने खिलाड़ी फिल्मों की सीरीज़ बनाई थी। मैंने कमांडो की सीरीज बनाई। लिहाजा अब मैं जंगली फिल्म की भी सीरीज का निर्माण करुंगा।

उन्होंने कहा, "हम ऐक्शन फिल्मों में कहीं भी उनसे कमतर नहीं हैं। भारतीय कलाकार अच्छा कर रहे हैं। कोई भी ऐक्शन के मामले में हमारी बराबरी नहीं कर सकता क्योंकि हम सचमुच बहुत अच्छा कर रहे हैं।" फिल्म "जंगली" 29 मार्च को प्रदर्शित होगी। 

Web Title: i am planning to make a series of wild films vidyut jamwal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे