कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हुए मानव कौल, जताई खुशी

By भाषा | Published: October 5, 2020 04:10 PM2020-10-05T16:10:41+5:302020-10-05T16:10:41+5:30

मानव कौल ने रविवार को इंस्टाग्राम पर संक्रमण से ठीक होने की खबर साझा की। उन्होंने लिखा, “मैं कोविड से पीड़ित था और अब मैं संक्रमण मुक्त हूं। ‘निगेटिव’ होने में पहली बार इतनी ख़ुशी मिल रही है।

Human Kaul freed from corona virus infection | कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हुए मानव कौल, जताई खुशी

कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हुए मानव कौल, जताई खुशी

अभिनेता मानव कौल का कहना है कि वह कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। करीब दो सप्ताह पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। कौल अपनी आगामी फिल्म ‘नेल पॉलिश’ के सेट पर अभिनेता आनंद तिवारी के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

मानव कौल ने रविवार को इंस्टाग्राम पर संक्रमण से ठीक होने की खबर साझा की। उन्होंने लिखा, “मैं कोविड से पीड़ित था और अब मैं संक्रमण मुक्त हूं। ‘निगेटिव’ होने में पहली बार इतनी ख़ुशी मिल रही है। हम सब इस महामारी में एक साथ हैं। अपना और अपनों का ख़्याल रखें।

एक दूसरे का साथ रहा तो हम सब इस कठिन वक्त से गुजर जाएँगे। आप सभी का स्नेह मिला, शायद इसलिए मैं जल्दी ठीक हो सका... आप सबका बहुत धन्यवाद।” 

Web Title: Human Kaul freed from corona virus infection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे